जीतन राम मांझी
जीतन राम मांझी  Raj Express
बिहार

बिहार के CM नीतीश कुमार के दिमाग में कुछ कमजोरियां हैं, वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं: जीतन राम मांझी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • बिहार के CM नीतीश कुमार के बयान पर पूर्व CM जीतन राम मांझी का पलटवार

  • अपनी लाज बचाने के लिए उन्होंने सीधे-साधे आदमी को CM बनाने का काम किया: जीतन राम मांझी

  • जीतन राम मांझी मेरी मूर्खता के कारण मुख्यमंत्री बने थे: CM नीतीश कुमार

बिहार, भारत। बिहार की राजनीति में इन दिनों बयानबाजी का सिलसिला जमकर चल रहा है। अब आज गुरूवार को पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बयान दिया। तो वहीं, उनके इस बयान पर अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का बयान आया है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा, "मुझे आश्चर्य है कि ये वही नीतीश कुमार हैं जो आज से कुछ दिनों पहले थे। मुझे लगता है कि कहीं न कहीं उनके दिमाग में कुछ कमजोरियां हैं, जिस वजह से वे ऐसी बात कर रहे हैं... वे(नीतीश कुमार) 1985 में विधायक बनें, मैं 1980 से विधायक हूं, वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। "

नीतीश कुमार 2014 में हार गए थे। सब लोग कहने लगे कि नीतीश कुमार इस्तीफा दो। अपनी लाज बचाने के लिए उन्होंने सीधे-साधे आदमी को मुख्यमंत्री बनाने का काम किया। जीतन राम मांझी को उन्होंने कम समझा था।
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी

बता दें कि, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राम मांझी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बयान में यह बात कही कि, यह मेरी गलती थी कि मैंने इस व्यक्ति को मुख्यमंत्री बना दिया था... दो महीने में ही मेरी पार्टी के लोग कहने लगे कि कुछ गड़बड़ है इन्हें हटाओ... फिर मैं (सीएम) बन गया... वे (जीतन राम मांझी) कहते रहते हैं कि वह भी मुख्यमंत्री थे... वह मेरी मूर्खता के कारण मुख्यमंत्री बने।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT