सुशील मोदी
सुशील मोदी Social Media
बिहार

लालू परिवार सहानुभुति पाने और जांच को बदनाम करने के लिए कर रहा है दुष्प्रचार : सुशील मोदी

News Agency

पटना, बिहार। प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि "जमीन दो, नौकरी लो" की नीति से अरबों रुपये की अवैध सम्पत्ति बनाने के मामले में जांच का सामना कर रहा लालू परिवार सहानुभुति पाने के लिए गर्भवती बहू और बच्चों को टार्चर किये जाने का झूठा प्रचार कर रहा है।

श्री मोदी ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि श्री तेजस्वी प्रसाद यादव की गर्भवती पत्नी राजश्री और श्री लालू प्रसाद यादव के नाती-नातिन जब किसी मामले में आरोपी ही नहीं हैं और उनसे कोई पूछताछ भी नहीं हुई, तब टार्चर कहाँ हुुआ। उन्होंने कहा कि सहानुभूति पाने और जांच को बदनाम करने के उद्देश्य से राजद झूठा प्रचार करने पर उतर आया है।

भाजपा सांसद ने श्री तेजस्वी यादव के जल्द पिता बनने के समाचार के लिए उन्हें बधाई दी और कहा कि जांच एजेंसियों के छापे की इस उपलब्धि पर तो कोई विवाद नहीं होगा। उन्होंने पूछताछ के दौरान टार्चर की फर्जी कहानी को खारिज करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को यह घोषणा करने की चुनौती दी कि अपराध चाहे कितना भी गंभीर हो, बिहार में अभियुक्तों के घर में गर्भवती महिला और बच्चों के रहते कोई पूछताछ नहीं होगी।

श्री मोदी ने श्री नीतीश कुमार और श्री ललन सिंह पर सुनियोजित भ्रष्टचार को पोलिटिकल कवर देने का आरोप लगाते हुए कहा कि कल के छापे में श्री लालू प्रसाद यादव के परिवार जनों के घर से डेढ़ किलोग्राम सोने के गहने और आधा किलोग्राम सोने का बिस्कुट, एक करोड़ रुपये नकद और 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की अवैध सम्पत्ति के कागजात भी बरामद हुए हैं जबकि श्री ललन सिंह दावा कर रहे हैं कि छापे में कुछ नहीं मिला।

भाजपा सांसद ने कहा कि जब विधायक (एमएलए-एमएलसी) बनाने या नौकरी दिलाने के बदले में श्री लालू प्रसाद यादव अपनी बेटियों के नाम से करोड़ो रुपये की सम्पत्ति लिखवा रहे थे, तब किसी ने विरोध क्यों नहीं किया। उन्होंने कहा कि श्री लालू प्रसाद यादव की पुत्री हेमा यादव को हृदयानंद चौधरी और ललन चौधरी ने कीमती सम्पत्ति क्यों गिफ्ट की थी और बाद में यह सम्पत्ति 350 करोड़ में बेच दी गई।

श्री मोदी ने कहा कि सुश्री हेमा यादव को इस सम्पत्ति को दान में लेने और बेचने के बारे में सच बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसी तरह श्री तेजस्वी प्रसाद यादव को बताना चाहिए कि वे दिल्ली की फ्रेंड्स कालोनी स्थित 200 करोड़ रुपये के मकान के मालिक कैसे बने । क्या इस संबंध में पूछताछ करना "टार्चर" करना है ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT