बिहार में दोनों डिप्टी CM व मंत्रियों पर कोरोना का साया
बिहार में दोनों डिप्टी CM व मंत्रियों पर कोरोना का साया  Syed Dabeer Hussain - RE
बिहार

बिहार में दोनों डिप्टी CM व मंत्रियों पर कोरोना का साया- रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देशभर में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में बड़े स्‍तर पर राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान जारी है, लेकिन एक बार फिर कोरोना संक्रमण की चाल तेज होने से मामलों में वृद्धि दर्ज हो रही है, साथ ही ओमिक्राॅन का खतरा भी बढ़ता जा रहा है। इस बीच अब एक के बाद एक बड़े नेता भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब हाल ही में बिहार से यह खबर सामने आ रही है कि, इस राज्‍य के दोनों उपमुख्यमंत्री समेत कई मंत्रियों के कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है।

दरअसल, आज मंगलवार को सुबह ही यह जानकार सामने आई है कि, बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी और उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद एवं बिहार के उत्पाद मंत्री सुनील कुमार, मंत्री अशोक चौधरी और विजय चौधरी की कोविड-19 जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने बुधवार सुबह ट्वीट साझा कर जानकारी भी दी और यह बात कही है।

सर्दी बुखार के प्रारंभिक लक्षणों के बाद परीक्षण कराने पर मेरा रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आया है। विगत कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आये सभी लोग अपना कोविड टेस्ट जरूर करा लें। कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग पालन के साथ मास्क का प्रयोग और टीकाकरण जरूर करायें।
बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी
मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. फ़िलहाल अपने पटना निवास पर क्वारंटीन में हूं. कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें, आप सब भी अपना ध्यान रखें।
बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद

बिहार में कोरोना माामलों का आंकड़ा :

अगर बिहार के कोरोना माामलों के आंकड़ों के बारे में जाने तो बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को कोविड-19 के 565 नए मामले आए और 24 घंटों में आए मामलों में 3 गुना बढ़ोतरी हुई है। हालांकि, बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा अपने राज्‍य में रात्रि कर्फ्यू और अन्य कई पाबंदियां लागू कर दी हैं। बिहार में 21 जनवरी तक रात 10 बजे से सुबह 5 तक कर्फ्यू लगा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT