बिहार चुनाव से पहले RJD को झटका- मोहम्मद फिरोज हुसैन JDU में शामिल
बिहार चुनाव से पहले RJD को झटका- मोहम्मद फिरोज हुसैन JDU में शामिल Twitter
बिहार

बिहार चुनाव से पहले RJD को झटका- मोहम्मद फिरोज हुसैन JDU में शामिल

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं एवं नेताओं के दल-बदल की प्रक्रिया जारी है। अब आज सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) कोचुनाव से पहले झटका लगा है, क्‍योंकि राजद के पूर्व मंत्री मोहम्मद इलियास हुसैन के बेटे मोहम्मद फिरोज हुसैन ने प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइडेड (JDU) में शामिल हुए।

जदयू कार्यालय में ली जदयू की सदस्यता :

राजद के पूर्व मंत्री मोहम्मद इलियास हुसैन के पुत्र मोहम्मद फिरोज हुसैन ने माननीय नितीश कुमार जी की जननीतियों से प्रभावित होकर उनके साथ जुड़ने के निश्चय से जदयू की सदस्यता ली। मोहम्मद फिरोज हुसैन को जनता दल यूनाइडेड (JDU) कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा में संसदीय नेता आरसीपी सिंह ने जदयू की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व विधान पार्षद तनवीर अख्तर भी उपस्थित थे।

अल्पसंख्यक समाज के ओर लोग जदयू में हाेेंगे शामिल :

इस दौरान जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व विधान पार्षद तनवीर अख्तर ने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आस्था व्यक्त करते हुए और उनके विकास कार्यों से प्रभावित होकर अल्पसंख्यक समाज के बड़े नेता जदयू में शामिल हो रहे हैं। इससे पार्टी को मजबूती मिल रही है।

इतना ही नहीं इस दौरान तनवीर अख्तर ने ये बात भी कही कि, भविष्य में अल्पसंख्यक समाज के और लोग जदयू में शामिल होंगे। 15 वर्षों के राजद शासन में भाजपा और आरएसएस का खौफ दिखाकर वोट मांगा गया था, लेकिन अब अल्पसंख्यक समाज के लोग राजद के झांसे में आने वाले नहीं है। बता दें कि फिरोज हुसैन ने रविवार को ही राजद से इस्तीफा दे दिया था।

बता दें, इसी के एक दिन पहले यानी रविवार को बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइडेड (JDU) में शामिल हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT