कपिलदेव कामत की कोरोना से मौत
कपिलदेव कामत की कोरोना से मौत Social Media
बिहार

बिहार चुनाव से पहले नीतीश कैबिनेट के मंत्री कपिलदेव कामत की कोरोना से मौत

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देश में कोरोना महामारी का कहर थम नही रहा, तो वहीं, बिहार में भी लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जोर शोर से चुनाव प्रचार-प्रसार जारी है। इसी बीच बिहार से एक दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल, सत्ताधारी पार्टी JDU एवं नीतीश कुमार सरकार में पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत का निधन हो गया है।

कोरोना ने ली नीतीश कैबिनेट के साथी की मौत :

नीतीश कुमार कैबिनेट के साथी कपिलदेव कामत कोरोना वायरस संक्रमित थे और कुछ दिन पहले ही उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया था। वहीं जानकारी के मुताबिक, उनकी तबीयत को देखते हुए सांस की तकलीफ के बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था, लेकिन इस जानलेवा वायरस ने पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत को इस कदर जकड़ा की उनकी जान ही ले ली। वहीं, कोविड-19 के लिए वर्तमान में लागू दिशा-निर्देश के तहत राजकीय सम्मान के साथ मंत्री कपिलदेव कामत का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बता दें, हाल ही में प्रदेश की नीतीश सरकार के एक और मंत्री विनोद सिंह का भी निधन हुआ था और अब नीतीश कैबिनेट के ही दूसरे साथी कपिलदेव कामत की कोरोना से मौत हो गई।

CM नीतीश कुमार ने किया शोक व्यक्त :

कपिलदेव कामत की मौत के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंत्री कपिलदेव कामत के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति और उनके परिजनों और प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि, "स्वर्गीय कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे। कैबिनेट में मेरे सहयोगी और एक कुशल प्रशासक थे। उनके असामयिक निधन से मुझे व्यक्तिगत रूप से दुख पहुंचा है। उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT