नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के साथ की पूजा
नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के साथ की पूजा RE
बिहार

बक्सर पहुंचे नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के साथ की पूजा

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • बक्सर पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

  • नीतीश कुमार ने बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के साथ की पूजा।

  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा- होइहि सोइ जो राम रचि राखा।

बिहार, पटना। पटना में राजनीतिक पारा चढ़ने के बाद नीतीश कुमार आज शनिवार को बक्सर के ब्रह्मपुर मंदिर परिसर पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे के साथ ब्रह्मपुर मंदिर में पूजा-पाठ करते नजर आए। दोनों ने यहां के ब्रह्मेश्वर्नथ मंदिर में पूजा-पाठ की और मंदिर के लिए विकास कार्य के पहले चरण का उद्घाटन किया। साथ ही उन्होंने विकास कार्य के दूसरे चरण के लिए नींव भी रखी।

बता दें कि, मंदिर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन पर केंद्रीय मंत्री अश्वनी कुमार चौबे ने उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री के दौरे से यह स्पष्ट हो गया कि, उनकी अगवानी में भाजपा के नेता सक्रिय हैं और राजद का कोई बड़ा नेता या स्थानीय विधायक शंभू नाथ सिंह यादव या छोटा कार्य करता भी मौजूद नहीं है।

अश्विनी चौबे ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ब्रह्मेश्वरनाथ धाम का उद्घाटन करने के बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि, ''जो भगवान की इच्छा होगी, वही होगा। पहली बार, मैं ही उन्हें (नीतीश कुमार) यहां लेकर आया था, और आज भी मैं उन्हें लेकर आया।"

वहीं, दूसरी तरफ पटना में गहमागहमी के बीच बीजेपी के बिहार प्रभारी विनोद तावड़े भी पटना पहुंच गए हैं। तावड़े आज शाम में बीजेपी विधायक दल की बैठक में हिस्सा लेंगे। एनडीए को एकजुट बनाए रखने के लिए सम्राट चौधरी जीतन राम मांझी के घर पहुंचे और उनसे बात की। सूत्रों के मुताबिक बक्सर से पटना लौटने के बाद नीतीश कुमार अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं जिसके बाद वो बीजेपी के समर्थन से सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT