केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय
केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय  Raj Express
बिहार

Bihar News: JDU विधायक के बयान पर नित्यानंद राय ने कहा - नीतीश PM बनने का लालच लेकर इंडिया अलायंस के साथ गए

Himanshu Singh

हाइलाइट्स :

  • केंद्रीय मंत्री ने कहा - लालू यादव ने नीतीश को PM के सपने दिखाए।

  • JDU विधायक ने कहा था जनता नहीं जानती कौन है खड़गे - फड़गे।

पटना। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल के बयान का जवाब देते हुए कहा कि नीतीश पीएम बनने के लालच में इंडिया अलायंस के साथ गए। JDU विधायक ने शुक्रवार को कांग्रेस के ऊपर निशाना साधते हुए कहा था कि जनता नहीं जानती कौन है खड़गे - फड़गे। मैं भी नहीं जानता कि वह कांग्रेस के अध्यक्ष हैं।

दरअसल, JDU विधायक गोपाल मंडल के 'खड़गे-फड़गे' बयान पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का कहना है कि यह उनका मुद्दा है लेकिन यह सच है कि INDI गठबंधन में कांग्रेस ने जिस तरह से नीतीश कुमार के साथ व्यवहार किया है, इसका एहसास अब नीतीश कुमार को हो रहा है। वह PM बनने का लालच लेकर वहां गए थे लेकिन यह कभी पूरा नहीं होने वाला है। लालू यादव ने उन्हें सपने दिखाए और कांग्रेस के साथ ले गए। अब नतीजा सामने है।

गोपाल मंडल ने क्या कहा था :

गोपाल मंडल ने कहा था कि सब कुछ नीतीश कुमार ने किया है, उन्होंने इस गठबंधन को तैयार करने के लिए संयोजक की भूमिका निभाई है नीतीश कुमार का चेहरा निर्विवादित है ऐसे में इनको ही प्रधानमंत्री चुना जाना चाहिए महंगाई के खिलाफ में कांग्रेस को हटाकर लोगों ने भाजपा को लाया था क्योंकि उस वक़्त महंगाई थी वह अब भी है। वो यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि खड़गे-फड़गे का नाम पब्लिक नहीं जानती है आम पब्लिक नीतीश कुमार को जानती है और नीतीश कुमार ही प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT