Pappu Yadav
Pappu Yadav Raj Express
बिहार

मुझे मारने की कोशिश की गई- Pappu Yadav

Author : Shreya N

हाइलाइट्स:

  • पप्पू यादव ने कहा उनके पीछे माफियाओं को लगवा दिया गया।

  • मैने देखा है पैसों, जात या धर्म से कुछ नहीं होता।

  • पप्पू यादव ने कहा- नो हिंदू, नो मुस्लमान, एवरीवन पप्पू

पूर्णिया, बिहार। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज बिहार की पूर्णिया सीट पर मतदान हो रहे हैं। Pappu Yadav के यहां से निर्दलीय चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद, पूर्णिया एक हॉट सीट बन गई है। उनका मुकाबला इंडिया गठबंधन की बीमा भारती और NDA के संतोष कुमार कुशवाहा से है। मतदान के दिन मीडिया से बातचीत में Pappu Yadav ने बताया कि उनकी हत्या करने के प्रयास किये गए और उनके पीछे अपराधियों और माफियाओं को लगा दिया गया। उन्होंने खुद को पूर्णिया का बेटा बताया। इसके अलावा पप्पू यादव ने यह भी कहा कि पैसों, जात या धर्म से चुनाव नहीं जीते जाते।

पूर्णिया से निर्दलीय लोकसभा उम्मीदवार पप्पू यादव ने कहा- “मैंने एक बेटे की तरह चुनाव लड़ा और मैं उनका बेटा हूं, मुझे उनका आशीर्वाद मिला। लोग मेरी राजनीतिक हत्या करते थे। मुझ पर दबाव डाला गया, पुलिस ने मुझे परेशान किया और मेरी गाड़ी भी छीन ली। मेरे खिलाफ अपराधियों और माफियाओं को भी यहां बुलाया गया।”

नो हिंदू, नो मुस्लमान, एवरीवन पप्पू- पप्पू यादव

अपने विपक्षियों को साधते हुए पप्पू यादव ने कहा-" इन्हें लगता है जनता मूर्ख है। सभी लोग जनता को मूर्ख समझते है। सभी को लगता है पैसों से सब कुछ होता है, जाति से सब कुछ होता है। मैने देखा है नो मनी, नो कास्ट, नो रिलिजन, नो हिंदू, नो मुस्लमान, एवरीवन पप्पु।"

इसके अलावा अपनी जीत का दावा करते हुए यादव ने कहा- “अब पूर्णिया की पूरी जनता महाभारत की पूरी स्क्रिप्ट देखेगी 4 जून को मैं भी इसे देखूंग। यह एक नई राजनीति की शुरुआत होगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT