Patna Civil Court Blast
Patna Civil Court Blast Raj Express
बिहार

Patna Civil Court Blast : सिविल कोर्ट के ट्रांसफार्मर में हुए ब्लास्ट से 6 गंभीर घायल, एक वकील की मौत

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • एक वकील की मौत पर कोर्ट के बाहर अन्य वकीलों ने किया हंगामा।

  • मृतक के परिजनों को 50 लाख आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग।

बिहार। पटना के सिविल कोर्ट में लगे ट्रांसफार्मर में बुधवार को ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं एक वकील की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। यह ट्रांसफार्मर कोर्ट के गेट पर लगा हुआ था। मृतक की पहचान देवेंद्र प्रसाद के रूप में हुई है। हादसे के बाद आस - पास हड़कंप मच गया।

हादसे के बाद आस पास के लोग मदद के लिए पहुंचे। ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मेडिकल सहायता टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए PMCH भेजा गया है। इधर ब्लास्ट होने के बाद वकीलों ने जमकर हंगामा किया। वकीलों का कहना है कि, मृतक वकील के परिजनों को 50 लाख रुपए आर्थिक सहायता दी जाए।

जिस समय सिविल कोर्ट में ब्लास्ट हुआ उस समय कई लोग परिसर में मौजूद थे। जैसे ही ट्रांसफार्मर में धमाका हुआ लोगों में भगदड़ मच गई। आस पास के रहवासियों द्वारा घायलों की मदद की गई। कुछ लोगों को मामूली चोट भी आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT