पटना: निर्माण कार्य दुर्घटना में हुई तीन बच्चों की मौत
पटना: निर्माण कार्य दुर्घटना में हुई तीन बच्चों की मौत social media
बिहार

पटना: निर्माण कार्य दुर्घटना में हुई तीन बच्चों की मौत

Author : Kratik Sahu

राजएक्सप्रेस। बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को तीन बच्चों की तीन बच्चों की मौत हो गई। मामला शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस सूत्रों के द्वारा दी गई जानकारी के हिसाब से ललित भवन के निकट क्रेन से सड़क निर्माण में लगे पत्थर को उठाने का काम किया जा रहा था तभी पत्थर तीन बच्चों पर गिर गया। इस दुर्घटना में बच्चों की दबकर मौत हो गयी।

मृतक बच्चों की पहचान किशू कुमार (12) , करण कुमार (12) और मोहम्मद साहिल (10) के नाम से की गई है। सभी पुनाईचक के रहने वाले थे। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बच्चों की मौत पर शोक जताया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के ललित भवन के निकट जवाहर लाल नेहरू मार्ग पर हुए हादसे में बच्चों की मौत पर गहरा शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने बुधवार को हादसे में मरे गए तीनों बच्चो के परिजनों को चार-चार लाख रूपए का मुआवजा देने के निर्देश दिया है। साथ ही मृतक बच्चों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य रखने को कहा और ईश्वर से परिवार जनों को इस दुःख से लड़ने की शक्ति प्रदान करने और बच्चों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT