Prashant Kishor
Prashant Kishor  Social Media
बिहार

बिहार में बयानबाजी का दौर शुरू, JDU नेता का सुशील मोदी पर तंज

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। झारखंड के चुनाव होने के बाद अब बिहार में विधानसभा चुनाव होना हैं, हालांकि इससे पहले बिहार की राजनीति में इन दिनों जनता दल यूनाइटेड (JDU) के एक नेता का नाम काफी सुर्खियों में है और वह नेता कोई ओर नहीं बल्कि JDU के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) है। इन्‍होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर जोरदार निशाना साधा है।

क्‍या बोले प्रशांत किशोर?

जनता दल यूनाइटेड के नेता प्रशांत किशोर द्वारा जो ट्वीट किया गया है उसमें उन्‍होंने लिखा- 'बिहार में नीतीश कुमार का नेतृत्व और JDU की सबसे बड़े दल की भूमिका को बिहार की जनता ने तय किया है, किसी दूसरी पार्टी के नेता या शीर्ष नेतृत्व ने नहीं। 2015 में हार के बाद भी परिस्थितिवश उपमुख्यमंत्री बनने वाले सुशील मोदी से राजनीतिक मर्यादा और विचारधारा पर व्याख्यान सुनना सुखद अनुभव है।'

जानकारी के लिए बताते चलें कि, जनता दल यूनाइटेड के नेता व रणनीतिकार प्रशांत किशोर बीजेपी और जेडीयू को लेकर मिलने वाली बिहार विधानसभा सीटों के बारे में बयान दे रहे हैं। इन दिनों बिहार एनडीए में राजनीतिक बयानबाज़ी का दौर जारी है। हालांकि, प्रशांत किशोर ने इससे पहले आगामी विधानसभा चुनाव में जेडीयू को बीजेपी की तुलना में अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने की सलाह दी थी, जिस पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी ट्वीट के जरिए पलटवार किया था।

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में क्‍या लिखा था?

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने ट्वीट अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था- '2020 का विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाना तय है। सीटों के तालमेल का निर्णय दोनों दलों का शीर्ष नेतृत्व समय पर करेगा। कोई समस्या नहीं है।'

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT