गोली लगने से प्रेग्नेंट महिला की मौत
गोली लगने से प्रेग्नेंट महिला की मौत  RAJ EXPRESS
बिहार

Pregnant Woman Shot Dead : पटना में दो पड़ोसियों के बीच खूनी संघर्ष, गोली लगने से प्रेग्नेंट महिला की मौत

gurjeet kaur

हाइलाइट्स

  • ग्रामीण क्षेत्र में पसरा सन्नाटा।

  • छठ मनाने आई थी महिला।

  • चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

(हिमांशु सिंह बघेल) पटना। बिहार की राजधानी पटना में दो पक्षों में विवाद के दौरान एक महिला की मौत हो गई। पटना के मनेर इलाके में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट और गोलीबारी शुरू हुई थी। घटना में आधा दर्जन लोगों को गोली लगी है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया है।

छठ मनाने आई महिला की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार, खिलाड़ी यादव, हरिशंकर यादव और राजकुमार राय के बीच शराब पीने को लेकर हंगामा शुरू हुआ था। इसी विवाद को लेकर एक पक्ष ने जमकर गोलीबारी शुरू कर दी। घटना में तीन लोगों को गोली लगी है, जिसमें इलाज के दौरान एक प्रेग्नेंट महिला की मौत हो गई। महिला अपने ससुराल हवासपुर से सादिकपुर गांव छठ पूजा करने आई थी। महिला का नाम पूजा देवी है और उसकी उम्र 28 साल थी। घटना के बाद पूरे ग्रामीण क्षेत्र में सन्नाटा पसरा है।

घटना की सूचना मिलते ही मनेर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तब्दीश शुरू कर दी है। घटना के बाद मनेर थाना के सादिकपुर गांव में पुलिस ने ढेरा जमा लिया है। इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT