पटना एम्‍स में रविशंकर प्रसाद ने वैक्सीन की फीस देकर लगवाया कोरोना का टीका
पटना एम्‍स में रविशंकर प्रसाद ने वैक्सीन की फीस देकर लगवाया कोरोना का टीका Twitter
बिहार

पटना एम्‍स में रविशंकर प्रसाद ने वैक्सीन की फीस देकर लगवाया कोरोना का टीका

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। कोरोना टीकाकरण 2.0 के दूसरे दिन भी देशभर में वैक्सीनेशन की मुहिम रफ्तार पकड़ी हुई है। विश्वास का संदेश देते हुए तमाम वरिष्ठ मंत्री कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ले रहे हैं। अब बिहार की राजधानी पटना मेंं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कोरोना का टीका लगवाया है।

पटना AIIMS में ली वैक्सीन की पहली डोज़ :

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद आज पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) पहुंचे। यहां उन्‍होंने कोविड-19 वैक्सीन का निर्धारित शुल्क जमा कर वैक्सीन की पहली डोज़ ली। साथ ही बिहार के प्रधान सचिव स्वास्थ्य और अस्पताल के अन्य अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक भी की।

टीका लगवाने के बाद रविशंकर प्रसाद ने कहा-

कोरोना का टीका लगवाने के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खुद इस बारे में ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया- मैंने एम्स पटना में कोविड का वैक्सीन लगवाया है। हम सभी केंद्रीय मंत्रियों ने निर्णय किया था कि ही हम सब अपनी स्वयं की इच्छा से 250 रुपये का भुगतान भी करूंगा। मैं आज एम्स को 250 रुपये की सहयोग राशि भी दिया हूं।

बिहार के लोगों से की ये अपील :

मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस दौरान अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा कर कहा-

एम्स पटना के डॉक्टरों, नर्सों और स्टाफ ने कोरोना के समय में बहुत बढ़िया काम किया है। बिहार के लोगों से मेरी अपील है कि बड़ी संख्या में आगे आ कर कोरोना का टीका लगवाएं और इस टीकाकरण को एक जन आंदोलन बनायें।
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

अस्पताल की जरूरतों के बारे में पूछा :

साथ ही रविशंकर प्रसाद ने एम्स पटना के निदेशक, बिहार के स्वास्थ्य सचिव और अन्य डॉक्टरों के साथ मीटिंग कर के अस्पताल की जरूरतों के बारे में पूछा। उन्हें सभी जरूरतों को पूरा करने का आश्वासन दिया। कोरोना काल में जिस प्रकार की सेवा एम्स ने की है उसके लिए वे अच्छी से अच्छी सुविधाओं के हकदार हैं।

इसके अलावा कोरोना टीकाकरण 2.0 के दूसरे दिन यानी आज किन-किन मंत्रियों ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली, यह आप इस लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT