बिहार में LPG सिलेंडर से लदे ट्रक से भिड़ी एक गाड़ी
बिहार में LPG सिलेंडर से लदे ट्रक से भिड़ी एक गाड़ी  Social Media
बिहार

बिहार में LPG सिलेंडर से लदे ट्रक से भिड़ी एक गाड़ी- हादसे में 6 लोगों की मौत

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देश के किसी न किसी राज्‍य में सड़क दुर्घटनाओं की रफ्तार रूक ही नहीं रही है और आए दिन कहीं न कहीं से भीषण सड़क हादसे हो रहे हैं। अब आज सुबह-सुबह बिहार में जमुई में पिपरा गांव के पास एक सड़क हादसा हुआ है।

सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत 5 घायल :

बताया जा रहा है कि, बिहार में सिंकदरा-शेखपुर मुख्‍य मार्ग पर स्थित जमुई में पिपरा गांव के पास आज सुबह एक LPG सिलेंडर से लदे ट्रक और एक गाड़ी के बीच जबरदस्‍त भिड़ंत होने से सड़क हादसा हो गया, इस दुर्घटना में घटनास्‍थल पर ही 6 लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, पिपरा गांव में हुए सड़क हादसे में जो 5 लोग मारे गए हैं, वे जमुई के खैरा प्रखंड के नौडीहा के बताए जा रहे हैं, जबकि एक चौहान जी क्षेत्र के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि, सभी लोग दाह संस्कार के लिए जमुई खैरा से पटना गए थे और वापसी के समय की उनके साथ ये अनहोनी हो गई एवं वे काल के गाल में समा गए। हादसे वाली जगह पर बड़ी संख्‍या में लोग जुट गए। तो वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल पहुंचाने का इंतजाम किया और अब आगे की कार्यवाही में जुटी है। मृतकों और घायलों के परिवारों को सूचना दे दी गई है।

मृतकों के नाम- लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवी, अनीता देवी और ड्राइवर चेतन कुमार हैं। ड्राइवर, खैरा थाना क्षेत्र के सोनपे का बताया जा रहा है।

इसके अलावा बाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार इन दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसके चलते इन्‍हें सिकंदरा में प्राथमिक इलाज के बाद विशेष इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT