बिहार: नए CM कौन की अटकलों पर सुशील मोदी ने लगाया विराम-किया ये बड़ा ऐलान
बिहार: नए CM कौन की अटकलों पर सुशील मोदी ने लगाया विराम-किया ये बड़ा ऐलान Social Media
बिहार

बिहार: नए CM कौन की अटकलों पर सुशील मोदी ने लगाया विराम-किया ये बड़ा ऐलान

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार विधान सभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद अब राज्‍य में नए मुख्यमंत्री को लेकर कयासों का दौर तेज हो गया। इस बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने येे बड़ा ऐलान किया है।

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा :

इस बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि, "बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार की जगह लेने का कोई सवाल ही नहीं है। नीतीश जी मुख्यमंत्री बने रहेंगे, क्योंकि यह हमारी प्रतिबद्धता है, इस पर कोई भ्रम नहीं है। एक चुनाव में कोई अधिक सीट जीतता है और कोई कम जीतता है, लेकिन हम बराबर के भागीदार हैं।''

बता दें, जनता ने बिहार की सत्ता का ताज एक बार फिर से बिहार की राजनीति में अपनी एक अलग छवि बनाने वाले नीतीश कुमार के सिर पर सजाया है। वें सातवीं बार मुख्‍यमंत्री पद का कार्यभार संभालेंगे और राज्‍य के 37वें मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

बिहार विधानसभा की 243 सीटों पर नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ गठबंधन 125 सीटों पर विजयी रही, बीजेपी को 74 और जेडीयू को 43 सीटों पर जीत मिली है। जबकि, विपक्षी महागठबंधन 110 सीटों पर ही सिमट गया। विपक्षी महागठबंधन में राजद को 75, कांग्रेस को 19, भाकपा माले को 12 और भाकपा एवं माकपा को दो-दो सीटों पर जीत मिली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT