बिहार में डिप्टी CM की तमाम अटकलों के बीच सुशील मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात
बिहार में डिप्टी CM की तमाम अटकलों के बीच सुशील मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात Social Media
बिहार

बिहार में डिप्टी CM की तमाम अटकलों के बीच सुशील मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

Author : Priyanka Sahu

बिहार: बिहार में एनडीए के चेहरे के नाम पर नीतीश कुमार के नाम पर सहमति बन गई है और वे ही बिहार के नए मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन राज्‍य के डिप्टी CM का पद किसके हाथ में आने वाला है, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। डिप्टी CM की तमाम अटकलों के बीच पूर्व उप-मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ट्वीट सामने आया, जिसमें उन्‍होंने ये बात कही है।

कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता :

पूर्व उप-मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा- भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा। आगे भी जो ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूँगा। कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता।

इन नेताओं को दी बधाई :

इसके अलावा सुशील मोदी ने अगले ट्वीट में नोनिया समाज से आने वाली बेतिया से चौथी बार विधायक श्रीमति रेणु देवी के भाजपा विधान मण्डल दल के उप नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर हार्दिक बधाई दी एवं तारकिशोरजी को भी भाजपा विधानमंडल का नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर कोटिश बधाई दी।

बता दें कि, बिहार में एनडीए के चेहरे के नाम पर सस्पेंस इसलिए ओर बढ़ गया, क्योंकि जब राज्य के पर्यवेक्षक बनकार आए राजनाथ सिंह से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ''उचित समय पर सबको पता चल जाएगा। डेप्युटी सीएम हम सब मिलकर तय करेंगे। कुछ देर में सारी जानकारी सामने आ जाएगी।''

नीतीश कुमार का कहना :

तो वहीं, पटना में एनडीए के विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि, ''मैं तो चाहता था कि इस बार बिहार का मुख्यमंत्री भाजपा का बने लेकिन बीजेपी के ही लोगों ने मुझसे मुख्यमंत्री बनने को लेकर आग्रह किया।एनडीए विधानमंडल दल की बैठक में आज मुझे नेता सुना गया है। हमने राज्यपाल को सरकार बनाने का दावा पेश किया है।'' अब नीतीश कुमार कल शाम 4 बजे के आस-पास 7वीं CM पद की शपथ ग्रहण करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT