शील मोदी का बड़ा बयान- आवश्यकता पड़ने पर खुल सकता है दरवाजा
शील मोदी का बड़ा बयान- आवश्यकता पड़ने पर खुल सकता है दरवाजा Raj Express
बिहार

बिहार के CM नीतिश बदल सकते है पाला! सुशील मोदी का बड़ा बयान- आवश्यकता पड़ने पर खुल सकता है दरवाजा

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • बिहार के CM नीतिश कुमार के BJP के गठबंधन के कयास

  • सुशील मोदी के बयान से ओर बड़ हलचल

  • सुशील मोदी ने कहा, राजनीति में हमेशा दरवाजा बंद नहीं रहता है

बिहार, भारत। बिहार में सियासी घमासान के बीच यह खबर सुर्खियों में चल रही है कि, बिहार में JDU और RJD गठबंधन टूट और नीतिश कुमार बीजेपी के साथ गठबंधन में शामिल हो सकते हैं। इस बीच कुछ नेताओं के स्टेटमेंट से कयासों का बल ओर तीव्र होता जा रहा है। अब बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का बड़ा बयान आया है।

आवश्यकता पड़ने पर दरवाजा खुल भी सकता है :

दरअसल, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कभी नीतीश कुमार के करीबी कहे जाने वाले बीजेपी नेता सुशील मोदी ने अपने बयान में कहा है कि, ''राजनीति में हमेशा दरवाजा बंद नहीं रहता है, जो दरवाजा बंद किया जाता है वह आवश्यकता पड़ने पर वह खुल भी सकता है।"

बिहार में तीन-चार दिनों से सियासी सरगर्मियां तेज :

बता दें कि, पिछले तीन-चार दिनों से बिहार में सियासी सरगर्मियां तेज है। इस दौरान बिहार में राजनीतिक दलों के नेताओं की बैठकें चल रही है एवं बिहार के बड़े नेताओं को दिल्ली तलब किया, तो नीतीश कुमार ने अपने कोर नेताओं के साथ पटना में मीटिंग की। इसके अलावा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का भी बयान आया, जिसमें उन्‍होंने इसी महीने नीतीश कुमार फिर पाला बदलने वाले हैं का दावा किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT