Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav Priyanka Sahu -RE
बिहार

रिश्वत को लेकर अमित शाह के बारे में सनसनीखेज खुलासा...

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह केे बारेे मेें एक बड़ा बयान दिया है और यह आरोप लगाया।

तेजस्वी यादव ने किया ट्वीट :

तेजस्वी यादव द्वारा बिहार के उप-मुख्यमंत्री व बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी का एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा-

'सुशील मोदी का अमित शाह जी के बारे में सनसनीखेज खुलासा। कहा, अमित जी रिश्वत ले-देकर वर्षों पहले बिहार में काम कराते थे, रिश्वत लेना-देना दोनों अपराध है, लेकिन सुशील मोदी CM नीतीश कुमार के इशारे पर खुलेआम अपने अध्यक्ष की चाणक्य खूबियों का बखान कर अच्छे से उनकी मानहानि कर रहे हैं।'

यहां सुने सुशील मोदी क्‍या बोल रहे हैं :

बताते चलें कि, तेजस्वी यादव द्वारा जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें बीजेपी नेता सुशील मोदी भाषण देते हुए यह बोलते हुए नजर आ रहे हैं, "मैंने अमित शाह जी से पूछा कि आप पहली बार बिहार कब आए थे... तब उन्होंने बताया कि 20-25 साल पहले वो पाइप का व्यापार करते थे, यहां उन्होंने पाइप की आपूर्ति की थी और जो बकाया था उसका भुगतान नहीं हो रहा था, उसके लिए वो आए थे। मैंने और जोर देकर पूछा कि आपका काम हो गया था? उन्होंने कहा, काम हो गया था, मैंने पूछा, कैसे काम हुआ? बोले, बताने की जरूरत नहीं है, कांग्रेसियों की जो संस्कृति थी, उसी का सहारा मुझे लेना पड़ा और काम हो गया।"

भाइयों और बहनों वो कांग्रेस की संस्कृति थी और नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी में जहां-जहां भी हमारी सरकारें हैं, कोई भी उंगली नहीं उठा पाया।
सुशील कुमार मोदी

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT