मुजफ्फरपुर में बोले अमित शाह
मुजफ्फरपुर में बोले अमित शाह RE
बिहार

मुजफ्फरपुर में बोले अमित शाह- 'छठ मैया से प्रार्थना करता हूं कि पलटू राम से मुक्त हो बिहार'

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे।

  • अमित शाह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना।

  • अमित शाह ने कहा- छठ मैया से प्रार्थना करता हूं कि, पलटू राम से मुक्त हो बिहार।

मुजफ्फरपुर, बिहार। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज बिहार के मुजफ्फरपुर दौरे पर पहुंचे। गृहमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने यहां एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। इस दौरान शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, "छठ मैया से प्रार्थना करता हूं कि, पलटू राम से मुक्त हो बिहार।

अमित शाह ने कही यह बात:

मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, "2014 में बिहार की जनता ने मोदी जी को 31 सीटें दी, 2019 में 39 सीटें दी, 1 की कमी है, 2024 में 40 की 40 सीटें मोदी जी की झोली में डाल दीजिए। इससे भी बड़ी विनती है कि 2025 में इस बार कमल फूल की सरकार बनानी है, भाजपा सरकार बनानी है। क्योंकि आपने जब जब आशीर्वाद दिया एक पलटू राम ने प्रधानमंत्री बनने के लिए बिहार के जनादेश के साथ द्रोह किया।"

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, "आरजेडी और जदयू जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के समर्थन में नहीं थे। इन्होंने कहा था कि अगर धारा 370 हटाई गई तो खून की नदियां बह जाएंगी। लालू जी, खून की नदियां छोड़ो, किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं हुई।"

उन्होंने आगे कहा कि, "INDI गठबंधन का एक ही एजेंडा है, नरेंद्र मोदी का विरोध ​करना। इन्हें जब सत्ता मिली तब 12 लाख करोड़ के घोटाले किए थे... भ्रष्टाचार का विरोध करने वाले नीतीश बाबू आज चार्जशीटेड लोगों के साथ सत्ता का सुख भोग रहे हैं। नीतीश जी शर्म करो लालू की खिलाफत करके राजनीति की थी आज लालू की गोदी में बैठे हो।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT