Delhi Election
Delhi Election  Social Media
भारत

BJP प्रत्याशी बोले-स्वीकार करने का दिन है, हम चुनाव हार चुके हैं

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। दिल्ली में तीसरी बार लगातार केजरीवाल सरकार बनना तय है रुझानों में आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत मिला है। मॉडल टाउन से भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा भी हार की कगार पर हैं। कपिल मिश्रा लगभग 11,000 वोटों से पीछे चल रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने आप पार्टी को बधाई देते हुए कहा कि, मैं अरविंद केजरीवाल और AAP को बधाई देता हूं, आज जीतने वालों का दिन और उनको बधाई देने का दिन है और ये स्वीकार करने का दिन है कि हम दिल्ली विधानसभा चुनाव को लगातार पांचवीं बार हार चुके हैं। तो कहीं न कहीं जनता की ऐसी अपेक्षा है जो हम पूरा नहीं कर पा रहे हैं।

कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने रात-दिन कड़ी मेहनत की है पूरे जोश और उत्साह के साथ दिल्ली में काम किया है। दिल्ली के घर-घर तक मोदी और अमित शाह के संदेश को पहुंचाया है। उनके इस जोश और उत्साह को भी बधाई देता हूँ।

मॉडल टाउन से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अखिलेश पति त्रिपाठी ने कहा, यह दिल्ली के विकास और लोगों की जीत है। यह उन लोगों के लिए एक उत्तर है जो देश को विभाजित करना चाहते थे और सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ना चाहते थे। यह अरविंद केजरीवाल की खूबसूरत दिल्ली के सपने की जीत है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT