त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी
त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी Social Media
भारत

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी

Priyanka Sahu

त्रिपुरा, भारत। त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अगरतला में अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी कर दिया है, इस दौरान उनके साथ त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा उपस्थित रहें।

भाजपा का नेता सामने आता है तो अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है :

पार्टी का घोषणापत्र जारी कर कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- अन्य राजनीतिक दलों के विपरीत, भाजपा जब भी घोषणा पत्र लेकर आती है, विजन डॉक्यूमेंट के साथ आती है, तो वह उसके लिए कागज का टुकड़ा नहीं, बल्कि लोगों के प्रति, राष्ट्र के प्रति एक 'प्रतिबद्धता' होती है। 70 साल में कभी आपने सुना था कि नेता अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है। लेकिन जब भाजपा का नेता सामने आता है तो अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है और आगे का रोडमैप बताता है।

मुझे यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि मैं एक ऐसी पार्टी का प्रतिनिधित्व करता हूं, जिसके पास मोदी जी जैसा नेता है और जिसने देश में राजनीति की प्रकृति को पूरी तरह से बदल दिया है। हम विकास के लिए प्रयास करते हैं और जो हम करते हैं, उसे पूरा करते हैं। क्या आपने देश के इतिहास में किसी नेता को रिपोर्ट कार्ड के साथ आते देखा है? यह केवल भाजपा है, जिसके नेता अपनी प्रगति का रिपोर्ट कार्ड और अपने भविष्य के पाठ्यक्रम के लिए रोडमैप लेकर आते हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

उन्‍होंने कहा- 2018 त्रिपुरा के लिए 'निकास द्वार' और 'प्रवेश द्वार' दोनों साबित हुआ है। वामपंथी उग्रवाद, भ्रष्टाचार और अपराध के लिए 'निकास द्वार'; शांति, समृद्धि, भाईचारे, विकास और त्रिपुरा के महान उत्थान के लिए 'प्रवेश द्वार'। पीएम मोदी जी के नेतृत्व में अब हम 'एक त्रिपुरा, श्रेष्ठ त्रिपुरा, उन्नत त्रिपुरा' की ओर बढ़ रहे हैं। मैं गर्व से कह सकता हूं कि 'जो कहा था, वो किया है'। हर घर जल योजना, आयुष्मान भारत योजना और शैक्षिक विकास के माध्यम से गरीबों को पक्का घर उपलब्ध कराने से लेकर कार्यात्मक नल जल कनेक्शन तक लोगों के जीवन के हर पहलू का त्रिपुरा के साथ-साथ देश में भी भाजपा सरकार द्वारा ध्यान रखा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT