भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा हुए गिरफ्तार, भड़के बीजेपी नेता
भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा हुए गिरफ्तार, भड़के बीजेपी नेता Social Media
भारत

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा हुए गिरफ्तार, भड़के बीजेपी नेता

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Singh Bagga) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, पंजाब पुलिस ने आज शुक्रवार को बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा को गिरफ्तार कर लिया। वहीं भाजपा नेताओं ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए, राजनीतिक विरोधियों को दबाने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था, इसी मामले में अब गिरफ्तारी हुई है। बग्गा को पंजाब पुलिस ने जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया था, लेकिन वो नहीं पहुंचे। बग्गा पर फिल्म 'कश्मीर फाइल्स' को लेकर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप है।

नरेश बाल्यान ने किया ट्वीट:

वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ट्वीट कर बताया है कि, "दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दी धमकी से संबंधित मामले में पंजाब पुलिस ने भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया है।"

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता ने कही यह बात:

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कहा कि, "सुबह घर पर पहले 2 पुलिसकर्मी आए जो पहले भी 2-3 बार नोटिस लेकर आए हैं। फिर अचानक 10-15 पुलिसकर्मी घर में घुसे और उसे (तजिंदर पाल सिंह बग्गा) खींचकर ले जाने लगे। वीडियो बनाने के लिए मैंने फोन उठाया तो मुझे कमरे में ले गए।"

उन्होंने आगे कहा कि, "मेरा फोन भी छीन लिया, तजिंदर का फोन भी ले गए हैं। मेरे मुंह पर पंच किया... केस के बारे में कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल को हत्या की धमकी दी है।"

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कही यह बात:

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि, तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से अरेस्ट करके ले गए हैं। कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा एक सच्चा सरदार है उसे ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता, एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों?"

कपिल मिश्रा ने अपने अगले ट्वीट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए लिखा, "पंजाब की पुलिस का इस्तेमाल केजरीवाल के पर्सनल नाराजगी, पर्सनल खुन्नस को निपटाने के लिए किया जा रहा है। ये पंजाब का, पंजाब के जनादेश का अपमान है। तजिंदर बग्गा के साथ आज सारा देश खड़ा है, केजरीवाल एक सच्चे सरदार से डर गए।"

आदेश गुप्ता ने कही यह बात:

वहीं, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि, "दिल्ली पुलिस को बिना किसी पूर्व सूचना दिए पंजाब पुलिस तजिंदर बग्गा को घर से अवैध तरह से गिरफ़्तार कर ले गई। पंजाब पुलिस ने उनके पिता के साथ मारपीट की और उनके पिता ने इसके ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज़ की है। हमारे पास तजिंदर बग्गा की कोई जानकारी नहीं है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT