राजस्थान: कोरोना संक्रमित BJP विधायक किरण माहेश्वरी का निधन-PM ने जताया शोक
राजस्थान: कोरोना संक्रमित BJP विधायक किरण माहेश्वरी का निधन-PM ने जताया शोक Social Media
भारत

राजस्थान: कोरोना संक्रमित BJP विधायक किरण माहेश्वरी का निधन-PM ने जताया शोक

Author : Priyanka Sahu

राजस्थान, भारत। देश में महामारी कोरोना संक्रमण ने राजनीति में इस कदर कहर फैलाया है कि, एक के बाद एक नेता इसकी चपेट में तो आ ही रहे हैं, कई नेताओं की मौत भी हो रही है। अब राजस्थान के राजसमंद से बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी का सोमवार को निधन हो गया।

पिछले एक हफ्ते में कोविड संक्रमण से मरने वाले नेताओं में यह तीसरी मौत है। हालांकि, कोविड-19 संक्रमित बीजेपी विधायक किरण महेश्वरी का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन वे इस वायरस से जंग नहीं लड़ पाईं और आज उन्होंने अंतिम सांस ली।

PM मोदी ने जताया दुख :

भाजपा नेता और राजस्थान के राजसमंद से विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। PMO ने ट्वीट में लिखा- उन्होंने राज्य की प्रगति की दिशा में काम करने और गरीबों को सशक्त बनाने के लिए कई प्रयास किए।

ओम बिड़ला ने जताया दुख :

राजसमंद से विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने भी ट्वीट कर शोक जताते हुए कहा, "सामाजिक विषयों विशेषतः महिलाओं व वंचित वर्गों के अधिकारों की वह सशक्त आवाज़ थीं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें। परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूँ।"

किरण जी के साथ राजनीतिक-सामाजिक जीवन में लम्बे अरसे तक काम किया। सामाजिक विषयों विशेषतः महिलाओं व वंचित वर्गों के अधिकारों की वे सशक्त आवाज थीं। दीन-दुखियों की सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहने वाली किरण जी को उनकी निर्भीकता व स्पष्टवादिता के लिए सदैव याद किया जाएगा।
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला
हमारी सहयोगी राजस्थान की पूर्व मंत्री व BJP महिला मोर्चा की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्षा किरण महेश्वरी जी के निधन का समाचार सुनकर अत्यंत दुःख हुआ । ईश्वर उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

बता दें कि, इससे पहले अभी तक कई बड़े दिग्गज नेताओं की कोविड-19 अपनी चपेट में लेकर जान ले चुका है, जिसमें कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता अहमद पटेल, असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई सहित देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी सहित केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT