दिल्ली में PM मोदी का भव्‍य रोड शो
दिल्ली में PM मोदी का भव्‍य रोड शो  Social Media
भारत

दिल्ली में PM मोदी के भव्‍य रोड शो के बाद NDMC कन्वेंशन में BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक हो रही है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली में रोड शो किया, जो संसद मार्ग से सभास्थल एनडीएमसी सेंटर तक पहुंचा।

PM के भव्‍य रोड में उमड़ी भारी भीड़ :

दिल्‍ली में भाजपा की बैठक से शामिल होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्‍य रोड शो के दौरान PM मोदी का भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से संसद मार्ग पर पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया गया। रोड शो के दौरान भारी भीड़ भी उमड़ी थी। तो वहीं, PM मोदी के रोड शो के चलते उनके स्वागत के लिए पूरा मार्ग अलग-अलग तरह की झांकियों से सजाया गया था।

एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में भाजपा की हुई बैठक :

रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी NDMC कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए और फिर भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हुई। इस दौरान विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सभी महासचिव, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, सभी प्रदेशाध्यक्ष और बाकी पदाधिकारी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उपस्थित है।

नड्डा को 2024 तक का दिया जा सकता है एक्सटेंशन :

माना जा रहा है कि, भाजपा की हो रही राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी बैठक अहम है, इसमें 9 राज्यों के विधानसभा चुनाव की स्ट्रैटजी बनाई जाएगी। तो वहीं, लोकसभा चुनाव में करीब सालभर का वक्त है, इससे पहले हफ्तेभर बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल पूरा हो रहा है, ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि, भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा को 2024 तक का एक्सटेंशन दिया जा सकता है। साथ ही इस बैठक में देश के मौजूदा मुद्दों और पार्टी के भीतर संगठनात्मक मुद्दों पर भी ध्यान दिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT