तमिलनाडु के कोयम्बटूर में जेपी नड्डा ने जनसभा को किया संबोधित
तमिलनाडु के कोयम्बटूर में जेपी नड्डा ने जनसभा को किया संबोधित Social Media
भारत

तमिलनाडु के कोयम्बटूर में जेपी नड्डा ने जनसभा को किया संबोधित

Priyanka Sahu

तमिलनाडु, भारत। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मंगलवार को तमिलनाडु के कोयम्बटूर में जनसभा को संबोधित किया।

तमिल सबसे पुरानी संस्कृति है :

इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोयम्बटूर में जनसभा को संबोधित करते हुए अपने संबोधन में कहा- यहां आप सभी के बीच उपस्थित होना मेरे लिए वास्‍तव में बड़े अवसर की बात है। मैं भगवान अयप्पा के प्रति सम्मान व्यक्त करता हूं और तमिलनाडु के लोगों को बधाई देता हूं। तमिल सबसे पुरानी संस्कृति है, जिसने सही मायने में भारत का गौरव बढ़ाया है।

लोकसभा चुनाव हों, या आगामी विधानसभा चुनाव, मुझे पूरा यकीन है कि आप इस बार पाला बदल देंगे! मुझे इस पर पूरा भरोसा है!
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
  • भारत आगे बढ़ रहा है और पीएम मोदी के शक्तिशाली नेतृत्व में बड़ी छलांग लगा रहा है। हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि भारत अब सुरक्षित हाथों में है। भारत इस 'अमृत काल' में शक्ति के साथ आगे बढ़ रहा है और शीघ्र ही विश्व का महानतम नेता बनेगा!

  • आपको यह जानकर खुशी होगी कि हम खिलौना उद्योग में सबसे बड़े निर्यातक रहे हैं, हम दूसरे सबसे बड़े रासायनिक उद्योग हैं, हम दुनिया के दूसरे सबसे बड़े स्टील निर्यातक हैं, और हम फार्मास्यूटिकल्स के क्षेत्र में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं।

  • हमें सोचना और आंकना होगा कि कांग्रेस सरकार ने पिछले 70 वर्षों में देश के लिए क्या किया है, जब से भाजपा सत्ता में आई है, देश में गरीब सशक्त हुआ है और देश की महिलाएं सशक्त हुई हैं। मोदी सरकार ने वास्तव में लोगों के जीवन को बदलकर रख दिया है।

  • देश में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट, डिफेंस से लेकर रोड, एजुकेशन से लेकर मेडिकल सेक्टर तक का काम हुआ है। मुझे आपके ध्यान में यह लाना चाहिए कि देश सुरक्षित हाथों में है, लेकिन तमिलनाडु राज्य नहीं है।

  • DMK कोई क्षेत्रीय पार्टी नहीं है, यह एक पारिवारिक पार्टी है। D राजवंश के लिए खड़ा है, M पैसे की ठगी के लिए खड़ा है, K कट्टा पंचायत के लिए खड़ा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT