बीजेपी ने शुरू किया जन जागरण अभियान।
बीजेपी ने शुरू किया जन जागरण अभियान। Social Media
भारत

बीजेपी का जन-जागरण अभियान शुरू, गृहमंत्री जनता के बीच मौजूद

Author : रवीना शशि मिंज

राज एक्सप्रेस। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बीजेपी न आज से यानी 5 जनवरी से जनजागरण अभियान शुरू किया। देश की राजधानी दिल्ली में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुँचे गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि, अभी-अभी प्रधानमंत्री जी CAA को लेकर आएं। CAA को कैबिनेट ने मंजूरी दी लोकसभा ने पारित किया पर केजरीवाल, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा ने विशेषकर जनता का गुमराह किया और दंगे करवाने का काम किया है।

एक दिन में 42 जगहों पर पार्टी के 42 बड़े नेता घर-घर जाकर संपर्क अभियान लॉन्च करेंगे। अगले 10 दिन में बीजेपी के मंत्री और नेता देश की 3 करोड़ जनता के बीच पहुँचेंगे।

म.प्र और छत्तीसगढ़ में बड़े अभियान की तैयारी

बीजेपी मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में एक बड़ा अभियान करने जा रही है। अभियान के लिए बीजेपी नेताओं ने इस प्रदेशों में कानून के समर्थन में माहौल बनाने का मोर्चा संभाल लिया है। बीजेपी नेता कानून का फायदा बताने और समर्थन जुटाने के लिए संगोष्ठी शुरू की दी है।

इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इस अभियान को प्रतिनिधित्व करने 12 तारीख को जबलपुर में होंगे।

मध्प्रदेश में इस अभियान की शुरूआत उज्जैन जिले से शुरू किया है। आगामी दिनों में डॉ.नरोत्तम मिश्रा-दतिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर-मुरैना और ग्वालियर, पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला-सीधी, कृष्ण पाल- भिंड, सांसद गणेश सिंह-अनूपपुर, प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा-सीहोर और अरुण चतुर्वेदी-नीमच, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा-शिवपुरी में जनसभा करेंगे।

वहीं छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह व उषा ठाकुर-धार, सांसद रामशंकर कठेरिया और मनोहर उंटवाल-रतलाम, वरिष्ठ नेता विक्रम वर्मा-अलीराजपुर, विनोद सोनकर-अशोकनगर, पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह- टीकमगढ़, छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और पूर्व मंत्री विश्वास सारंग-राजगढ़ और केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत-मंदसौर और केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते-डिंडोरी में प्रबुद्धजन जनसभा करेंगे।

ये बड़े मंत्री होंगे शामिल

बीजेपी के बड़े नेता दूसरे राज्यों में भी जनसभा की कमान संभालेंगे। कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा गाजियाबाद, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी नागपुर, केंद्रीय मंत्री वी. सदानंद गौड़ा बेंगलुरु, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण राजस्थान के जयपुर में संपर्क अभियान को लांच करेंगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT