बिहार में जोरदार धमाके से मची चीख पुकार-कई घर हुए क्षतिग्रस्त
बिहार में जोरदार धमाके से मची चीख पुकार-कई घर हुए क्षतिग्रस्त Priyanka Sahu -RE
भारत

बिहार में जोरदार धमाके से मची चीख पुकार-कई घर हुए क्षतिग्रस्त

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। देश में कोरोना वायरस की महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, लोग वैसे भी इस वायरस के कारण पेरशानी का सामना कर रहे हैं और इन सबके बीच कई घटनाएं भी सामने आ रही हैं, जिससे लोग ओर ज्‍यादा परेशान हो रहे हैं। अब हाल में बिहार के मुंगेर जिले में जबरदस्‍त धमाके की खबरे सामने आई हैं।

घर में हुआ भीषण धमाका :

ये भीषण धमाका आज शनिवार सुबह मुंगेर जिले के बरियारपुर में एक घर में हुआ है और इस धमाका के कारण घर का कुछ हिस्सा गिर गया, जिसके चलते मलबे में दबकर एक महिला और उसके 6 महीने के मासूम अपनी जान गवां बैठे हैं। इलाके में चीख पुकार मच गई बताया जा रहा है कि, महिला बच्ची के साथ उसी कमरे में सो रही थी, जिसमें धमाका हुआ है। वहीं, इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया, यह विस्फोट रात के 3 बजे बरियारपुर बाजार पुल के पास दशरथ साह के घर में हुआ, ये बहुत ही भीषण धमाका था।

इतना ही नहीं इस भीषण धमाके के कारण आसपास के 5 और घर भी क्षतिग्रस्त हो गए। मृतक महिला का नाम रोमा देवी है, वह दशरथ साह की बेटी है। रोमा का पति से विवाद चल रहा था, जिसके चलते वह बच्ची के साथ मायके में रह रही थी।

कैसे हुआ ये धमाका :

फिलहाल इस बारे में तो अभी ऐसी कुछ जानकारी सामने नहीं आई है कि, धमाका किस वजह से हुआ, लेकिन पुलिस के साथ एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। वहीं, मौके पर पहुंचे एसपी हरिशंकर कुमार ने कहा कि, प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है। मृतका की मां ने कहा है कि, उसकी बेटी और दामाद के बीच विवाद चल रहा था। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है। यह हादसा है या साजिश यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में :

मृतक महिला रोमा की शादी पास में ही रहने वाले अमित कुमार साह से हुई थी। पुलिस ने अमित कुमार और उसके बड़े भाई सिंपल साह को हिरासत में ले रखा है और दोनों से पूछताछ जारी है।

इसके अलावा सदर अस्पताल में मेडिकल बोर्ड का गठन कर शवों का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें पुलिस को शव पर केरोसीन तेल और मारपीट के निशान मिले हैं। पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला घरेलू हिंसा से संबंधित है। मृतका के मायके वालों से भी घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT