दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की सूचना से मचा हड़कंप
दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की सूचना से मचा हड़कंप Social Media
भारत

दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की सूचना से मचा हड़कंप, आनन-फानन में उतारा गया विमान

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। फ्लाइट में बम मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया, जिसके चलते आनन-फानन में विमान को एक एयरपोर्ट के रनवे पर उतारा गया है। दरअसल, रूस की राजधानी मॉस्को से जो फ्लाइट दिल्ली आ रही थी, उसी में बम होने की सूचना मिली थी।

फ्लाइट की जांच में नहीं मिला कुछ भी संदिग्ध :

बताया जा रहा है कि, यह घटना गुरुवार रात की है, मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट संख्या एसयू 232 में बम होने की सूचना के बाद यह फ्लाइट को शुक्रवार तड़के लगभग 3.20 बजे आईजीआई के रनवे संख्या 29 पर उतरा गया और फ्लाइट से 386 यात्री और 16 क्रू मेंबर को उतारा। फ्लाइट से यात्री और क्रू मेंबर को उतारे जाने के बाद जब फ्लाइट की जांच की गई, तो उसमें कुछ संदिग्ध नहीं मिला है। तो वहीं, दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए यह बताया कि, "विमान की जांच की जा रही है और तहकीकात जारी है।"

देर रात हमें कॉल के जरिए पता चला कि मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम है। प्लाइट 3 बजकर 20 मिनट पर लैंड हुई थी। सूचना मिलते ही सभी यात्रियों और क्रू सदस्यों को बाहर निकाल लिया गया था। इस मामले की जांच की जा रही है।
दिल्ली पुलिस

कैसे पता चला विमान में है बम :

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस को रात को 11.30 बजे के समय पर कॉल आया, जिसमें मॉस्को से दिल्ली आ रहे विमान में बम होने की जानकारी दी गई। ऐसे में सभी एजेंसियों को अलर्ट किया गया और विमान के तड़के 3.30 बजे आईजीआई एयरपोर्ट पर लैंड होते ही सभी यात्रियों के बैग और सामान की चेकिंग के साथ-साथ फ्लाइट को चेक किया गया। तो वहीं, रेस्क्यू की टीम आईजीआई एयरपोर्ट पहुंची और जांच में जुटी। हालांकि, अभी तक की जांच में पुलिस को कुछ संदिग्ध नहीं मिला है। इसलिए माना जा रहा है कि, यह किसी शरारती तत्व की हरकत होगी।

बता दें कि, यह घटना तब घटित हुई है, जब कुछ दिन पहले ही ईरान के एयर विमान में लाहौर एयर ट्रैफिक कंट्रोस से बम होने की सूचना मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT