Breaking News Live Updates
Breaking News Live Updates Raj Express
भारत

Breaking News LIVE Update : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आया Baby Boy

gurjeet kaur

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर Baby Boy : 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता-पिता बने है, उनके घर पुत्र ने जन्म लिया है। जिसका नाम अकाय (Akaay) बताया गया है। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम, X पर इसकी जानकारी दी है ।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर Baby Boy

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा 50वें खजुराहो नृत्य समारोह का शुभारंभ

मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा 50 वें खजुराहो नृत्य समारोह का शुभारंभ किया गया। खजुराहो नृत्य समारोह में नया विश्व रिकॉर्ड भी बनाया गया।

लोकसभा चुनाव के लिए सपा ने जारी की 9 उम्मीदवारों की सूची

उत्तरप्रदेश। समाजवादी पार्टी (सपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की सूची जारी की।

लोकसभा चुनाव के लिए सपा ने जारी की 9 उम्मीदवारों की सूची

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री कवासी लखमा को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता कवासी लखमा को हार्ट अटैक आया है। जानकारी के अनुसार नाश्ता करते समय उन्हें कार्डिक अरेस्ट आया। लखमा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनके स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर्स की और से कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

सतपुड़ा भवन की चौथी मंजिल पर आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल के सतपुड़ा भवन की बिल्डिंग की चौथी मंजिल की गैलरी में आग लगी है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुँच गई है। जानकारी के अनुसार फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर मौजूद रहीं। चौथे फ्लोर से धुंआ आते देख तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया था। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

जेपी नड्डा और सोनिया गांधी राज्यसभा से निर्विरोध सांसद निर्वाचित

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी राज्यसभा से निर्विरोध सांसद निर्वाचित किये गए।

सभी अमान्य आठ मतपत्रों में आप उम्मीदवार कुलदीप कुमार मिले थे वोट

चंडीगढ़ मेयर चुनाव : CJI ने वकीलों को मतपत्र दिखाए और देखा कि सभी आठों ने आप के पार्षद कुलदीप कुमार के लिए मुहर लगा दी है और वोट उनके लिए डाले गए हैं। सीजेआई ने कहा, रिटर्निंग ऑफिसर अनिल मसीह क्या करते हैं, वह एक लाइन डालते हैं। सीजेआई ने रिटर्निंग ऑफिसर अनिल मसीह से कहा कि कल उन्होंने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि उन्होंने लाइनें इसलिए लगाईं क्योंकि मतपत्र विकृत हो गए थे। मतपत्र कहाँ विरूपित किया गया है?

सुप्रीम कोर्ट ने इस बात पर ध्यान दिया कि सभी अमान्य आठ मतपत्रों में आप मेयर उम्मीदवार कुलदीप कुमार के पक्ष में वोट पड़े हैं।

सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि वह निर्देश देगा कि मतदान के वोटों की दोबारा गिनती की जाएगी और इन आठ वोटों को वैध माना जाएगा। इसके बाद, उसके आधार पर परिणाम घोषित किए जाएंगे, ऐसा कोर्ट का मानना है।

Raisina Dialogue के 9वें संस्करण का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

Raisina Dialogue : पीएम मोदी 21 फरवरी को रायसीना डायलॉग के 9वें संस्करण का उद्घाटन करेंगे। ग्रीक पीएम किरियाकोस मित्सोटाकिस, मुख्य अतिथि के रूप में उद्घाटन सत्र में शामिल होंगे और मुख्य भाषण देंगे। यह संवाद 21 से 23 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा।

मराठा आरक्षण विधेयक महाराष्ट्र विधानसभा से पारित

महाराष्ट्र। शिक्षा और नौकरियों में आरक्षण के लिए मराठा आरक्षण विधेयक महाराष्ट्र विधानसभा से पारित हो गया।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा और MLC पद से दिया इस्तीफा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने पार्टी की सदस्यता और एमएलसी पद से इस्तीफा दे दिया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे महर्षि वाल्मिकी एयरपोर्ट

उत्तरप्रदेश। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ उत्तर प्रदेश के अयोध्या में महर्षि वाल्मिकी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। वे हनुमान गढ़ी मंदिर और राम मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी को पुलिस ने संदेशखाली जाने से रोका

उत्तर 24 परगना, पश्चिम बंगाल। बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी और पार्टी के अन्य विधायकों को पुलिस ने संदेशखाली जाने से रोक दिया। कलकत्ता उच्च न्यायालय ने कल उन्हें संदेशखाली जाने की अनुमति दे दी।

मानहानि मामले में राहुल गांधी को सुल्तानपुर कोर्ट ने दी जमानत

उत्तर प्रदेश। कांग्रेस नेता राहुल गांधी सुल्तानपुर कोर्ट से निकले। 2018 के मानहानि मामले में कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी।

उज्जैन में मावा फैक्ट्री के बॉयलर में विस्फोट, 4 लोग गंभीर घायल

उज्जैन, मध्यप्रदेश। उज्जैन जिले की मावा फैक्ट्री के बॉयलर में मंगलवार को विस्फोट गया। इससे 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम मोहन यादव के साथ किया पौधरोपण

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पौधरोपण संकल्प के तीन साल पूरे। भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम मोहन यादव के साथ किया पौधरोपण।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात

नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कल पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने ट्वीट किया, ''किसानों से जुड़े मुद्दों समेत पंजाब से जुड़े व्यापक मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ विस्तृत बैठक हुई।''

2018 के मानहानि मामले में सुल्तानपुर कोर्ट पहुंचे राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश। कांग्रेस नेता राहुल गांधी 2018 के मानहानि मामले में सुल्तानपुर कोर्ट पहुंचे।

एक्टर ऋतुराज का 59 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक से निधन

मुंबई। अभिनेता ऋतुराज का 59 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। उनके निधन पर कई अभिनेताओं ने शोक व्यक्त किया।

कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह ने कहा -

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह का कहना है, ''ऐसा कुछ नहीं है। ये सभी अफवाहें (कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की) बीजेपी द्वारा फैलाई गई हैं। वह हमारे वरिष्ठ नेता हैं और वह भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर आज बैठक में शामिल होंगे। कांग्रेस सांसद नकुलनाथ के बारे में उनका कहना है, ''वह वहां (छिंदवाड़ा) से मजबूत उम्मीदवार हैं और निश्चित तौर पर चुनाव लड़ेंगे।"

संदेशखाली के लिए रवाना CPI(M) नेता बृंदा करात

कोलकाता, पश्चिम बंगाल। संदेशखाली के लिए रवाना होने से पहले सीपीआई (एम) नेता बृंदा करात ने कहा, "यह बहुत गंभीर मामला है। यह एक सिलसिलेवार यौन उत्पीड़न है जो इतने लंबे समय से चल रहा है। ये गरीब महिलाएं हैं जिनकी जमीन भी हड़प ली गई है। ये साजिश कैसे हो सकती है? महिलाएं शिकायत कर रही हैं, बयान दे रही हैं, बिना किसी जांच के हम कैसे कह सकते हैं कि ये साजिश है?

उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कैबिनेट मंत्रियों के साथ अयोध्या रवाना

उत्तराखंड। देहरादून के जॉली ग्रांट हवाई अड्डे से अयोध्या के लिए रवाना होते समय उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनके कैबिनेट मंत्री जय सिया राम के नारे लगाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे जम्मू का दौरा

जम्मू-कश्मीर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंगलवार को जम्मू में यात्रा के मद्देनजरसुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रधानमंत्री 30,500 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, राष्ट्र को समर्पित करेंगे और आधारशिला रखेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT