बाल-बाल बचे बीएस येदियुरप्पा
बाल-बाल बचे बीएस येदियुरप्पा Social Media
भारत

कर्नाटक: हेलीकॉप्टर लैंडिंग की जगह बड़ी लापरवाही, बाल-बाल बचे बीएस येदियुरप्पा

Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक राज्‍य से आज साेमवार को बड़ी खबर सामने आ रही है कि,पूर्व मुख्‍यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्‍ठ नेता बीएस येदियुरप्पा हेलीकॉप्टर हादसे में बाल-बाल बचे और एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

आसमान में हिचकोले खाने लगा हेलीकॉप्टर :

दरअसल, बीएस येदियुरप्पा के हेलीकॉप्टर लैंडिंग की जगह पर एक बड़ी लापरवाही की बात सामने आई है कि, आज जिस ग्राउंड पर येदियुरप्पा के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग होनी थी, वहां काफी मात्रा में कचरा फैला हुआ था। हेलीपैड पर फैला कूड़ा हेलीकॉप्टर लैंडिंग के दौरान समस्या बना, कलबुर्गी के जेवरगी में येदियुरप्पा के हेलीकॉप्टर के रोटर के दबाव में कपड़े और प्लास्टिक की थैलियां उड़ने से हेलीकॉप्टर आसमान में हिचकोले खाने लगा।

पायलट की सूझबूझ से टला हादसा

इस दौरान हेलीकॉप्टर के पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा होते-होते टल गया है, क्‍योंकि हेलीकॉप्टर के हिचकोले मारते ही तुरंत हेलीकॉप्टर की लैंडिंग टाली गई और लैंडिंग की जगह की साफ-सफाई अभियान के बाद हेलीकॉप्टर लैंड हुआ। इस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जो आप भी यहां देख सकते है- हेलिकॉप्टर लैंड के दौरान हेलीपैड के नजदीक आस-पास जमा कचरा उड़ता दिखाई दे रहा है। कुछ ही सेकेंड्स में पायलट की समझदारी दिखाते हुए लैंडिग के खतरे के अनुमान के चलते हेलीकॉप्टर को हवा में ही रखा। बीएस येदियुरप्पा की जान बच गई और हेलीकॉप्टर बड़े हादसे से बच गया है।

बता दें कि, कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी चल रही है, ऐसे में यहां भाजपा विजय संकल्प यात्रा के जरिए अपनी पार्टी का प्रचार कर रही है और आज विजय संकल्प यात्रा में शामिल होने के लिए कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्पा जा रहे थे, तभी उनके साथ यह घटना घटित हो गई। तो वहीं, घटना को लेकर अधिकारियों का कहना है कि, 'आस-पास जमा कचरा इतना खतरानक हो सकता है।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT