BSF जवानों ने नाकाम की पाकिस्तान की ओछी हरकत
BSF जवानों ने नाकाम की पाकिस्तान की ओछी हरकत Social Media
भारत

BSF जवानों ने नाकाम की पाकिस्तान की ओछी हरकत, पाकिस्तान की सीमा से भारत में आए ड्रोन को मार गिराया

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। आतंकियों के खिलाफ BSF जवानों की कार्यवाही लगातार जारी रहती है। इसके बावजूद सीमा पर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। एक बार फिर पाकिस्तान ने पंजाब में भारत-पाकिस्तान सीमा पर नापाक हरकत की है, जिसे बीएसएफ के जावानों ने नाम काम कर दिया है।

हाल ही में खबर आई है कि, पंजाब के अमृतसर के शहजादा गांव के पास बीएसएफ जवानों ने पाकिस्तान की सीमा से भारत में आए ड्रोन को मार गिराया है। यह ड्रोन चीन में निर्मित बताया जा रहा है। ड्रोन को बरामद करने के बाद मामले की जांच जारी है। पाकिस्तान ने भारत की सीमा में ड्रोन भेजा है। इस बार गौर करने वाली बात यह है कि, जो ड्रोन पाकिस्तान की ओर से भेजा गया है वह चीन निर्मित है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब आतंकियों ने इस तरह की हरकत की हो, इससे पहले भी इस तरह की खबरें सामने आ चुकी है। इससे पहले पंजाब के फिरोजपुर से लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा से बीएसएफ जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन के जरिए भेजी गई चीनी पिस्तौल, गोलियां और 3 किलो हेरोइन बरामद की थी। बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी दी गई थी।

बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया:

बीएसएफ के प्रवक्ता ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि, 9 और 10 फरवरी की रात पंजाब के फिरोजपुर सेक्टर में पाकिस्तान के साथ लगी अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर तैनात सतर्क बीएसएफ सैनिकों ने पाकिस्तान की ओर से भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ का प्रयास करने वाले एक ड्रोन का पता लगाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT