नरेन्द्र मोदी ने सांसदों से की अपील, कहा- चुनाव तो चलते रहेंगे
नरेन्द्र मोदी ने सांसदों से की अपील, कहा- चुनाव तो चलते रहेंगे Social Media
भारत

Budget Session: नरेन्द्र मोदी ने सांसदों से की अपील, कहा- चुनाव तो चलते रहेंगे

Author : Sudha Choubey

नई दिल्ली। संसद में बजट सत्र की शुरुआत हो गई है। 1 फरवरी को वित्त मंत्री संसद में बजट पेश करेंगी। बजट सत्र की शुरुआत से पहले पीएम मोदी ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने सांसदों से अपील की कि, वे बजट सत्र को फलदायी बनाएं। बजट सत्र से पहले पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने पत्रकारों के साथ बातचीत की। नरेन्द्र मोदी ने कहा कि, "बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है। मैं इस सत्र में आपका और सभी सांसदों का स्वागत करता हूं।"

नरेन्द्र मोदी ने कही यह बात:

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि, "बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है। मैं इस सत्र में आपका और सभी सांसदों का स्वागत करता हूं। आज की वैश्विक स्थिति में भारत के लिए बहुत सारे अवसर हैं। यह सत्र देश की आर्थिक प्रगति, टीकाकरण कार्यक्रम, मेड इन इंडिया वैक्सीन के बारे में दुनिया में एक विश्वास पैदा करता है।"

नरेन्द्र मोदी ने कहा, "बजट सत्र में सांसदों की बातचीत, सांसदों के चर्चा के मुद्दे, खुले मन से की गई चर्चा, वैश्विक स्तर पर प्रभाव का महत्वपूर्ण अवसर बन सकती है। मैं आशा करता हूं, सभी आदरणीय सांसद, राजनीतिक दल खुले मन से उत्तम चर्चा करके देश को प्रगति की रास्ते पर ले जाने में अवश्य मददरूप होंगे।"

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि, "ये बात सच है कि, बार-बार चुनाव के कारण सत्र और चर्चाएं प्रभावित होती हैं। सभी सांसदों से प्रार्थना करूंगा कि, चुनाव अपनी जगह पर हैं वो चलते रहेंगे। बजट सत्र पूरे वर्ष का खाका खींचता है, इसलिए बहुत महत्वपूर्ण है कि, नई आर्थिक ऊंचाइयों पर ले जाने में भी ये बड़ा अवसर बने।"

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि, "इस बजट सत्र में मुक्त चर्चा, मानवीय संवेदनाओं से भरी हुई चर्चा और अच्छे मक़सद से चर्चा हो इसी अपेक्षा के साथ आपका धन्यवाद करता हूं।"

बता दें कि, सोमवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण वर्ष 2021-22 का आर्थिक सर्वेक्षण पेश करेंगी। वित्त मंत्री एक फरवरी को वित्त वर्ष 2022-23 का केंद्रीय बजट पेश करेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT