उद्योग विहार फेज-1 में बड़ा हादसा- गिरी इमारत
उद्योग विहार फेज-1 में बड़ा हादसा- गिरी इमारत Social Media
भारत

हरियाणा के गुरुग्राम में उद्योग विहार फेज-1 में बड़ा हादसा- गिरी इमारत

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • हरियाणा के गुरुग्राम में उद्योग विहार फेज-1 में हादसा

  • उद्योग विहार फेज-1 में एक पुरानी इमारत गिरी

  • इमारत के मलबे में 2-3 लोगों के दबे होने की आशंका

  • घटनास्‍थल पर राहत और बचाव कार्य जारी

हरियाणा, भारत। देशभर में हादसों व घटनाओं ने तहलका मचा रखा है, हर दिन कहीं न कहीं कुछ न कुछ छोटे-बड़े हादसे व अनहोनी की घटनाएं हो ही रही हैं। इस बीच अब हरियाणा राज्‍य के गुरूग्राम से एक बड़े हादसो की घटना सामने आई है कि, यहां पुरानी इमारत को तोड़ने का काम चल रहा था, तभी यहां एक इमारत गिरने से यह हादसा हो गया।

राहत और बचाव कार्य जारी :

बताया जा रहा है कि, हरियाणा के गुरुग्राम में उद्योग विहार फेज-1 में जो इमारत गिरी है वो तीन मंजिला थी और इमारत गिरने के दौरान इसके मलबे में 2-3 लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। इस बीच जैसे ही हादसे के बारे में पुलिस और बचाव दल की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्‍थल पर राहत और बचाव दल ने रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। अग्निशमन अधिकारी ललित कुमार ने बताया कि, ''गुरुग्राम, हरियाणा में उद्योग विहार फेज-1 में इमारत ढही। पुरानी इमारत को तोड़ने का काम चल रहा था, तभी इमारत गिर गई 2-3 लोगों के दबे होने की आशंका है। एक मजदूर को पहले ही बचा लिया गया था।''

तो वहीं, गुरुग्राम के डीसीपी वेस्ट दीपक सहारन ने यह बात कहीं है कि, ''पुरानी इमारत को तोड़ा जा रहा था, इसी दौरान इमारत ढह गई। यह इमारत तीन मंजिला थी। इसमें कुछ मजदूर फंस गए थे जिनमें से दो को रेस्क्यू कर लिया गया है और दो की फंसे होने की आशंका है। यहां सारी टीमें मौके पर तैनात हैं।''

हालांकि, इमारत गिरने के इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। मलबे में दबे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT