सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया डोर टू डोर कैंपेन
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया डोर टू डोर कैंपेन Social Media
भारत

MCD चुनाव के लिए प्रचार हुआ तेज, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया डोर टू डोर कैंपेन

Sudha Choubey

दिल्ली, भारत। दिल्ली नगर निगम चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे प्रमुख पार्टियां क्षेत्रीय दलों का समर्थन जुटाने में लगी है। इसी बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) दिल्ली पहुंचे हैं, जहां उन्होंने MCD चुनाव के लिए डोर टू डोर कैंपेन किया।

बता दें कि, दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 के लिए सभी पार्टियों का चुनाव अभियान तेज कर दिया गया है। सभी पार्टियां अपने-अपने वादों से जनता को लुभाने की कोशिश कर रही है। बीजेपी, आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस ने जनता के सामने कई चुनावी वादे किए हैं। ऐसे में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली पहुंचे और MCD चुनाव के लिए डोर टू डोर कैंपेन कर रहे है।

पुष्कर सिंह धामी ने कही यह बात:

MCD चुनाव पर उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, "जनता का रूझान BJP की तरफ है, MCD चुनाव में भारी बहुमत BJP को मिलेगा, क्योंकि लोगों ने मोदी जी एवं BJP के काम को देखा है। लगातार जेल से वीडियो सामने आ रहे हैं, भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं, दिल्ली की जनता ये सब देख रही है।"

वहीं, बीते दिन शनिवार को बीजेपी को एक बड़ी सफलता मिली है, जब शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के अध्यक्ष और महासचिव सहित 9 बड़े नेताओं ने पार्टी को नगर निगम चुनाव में समर्थन करने का एलान कर दिया गया है। इस दौरान बीजेपी पार्टी के नेता भी मौजूद रहे।

आपको बता दें कि, दिल्ली नगर निगम चुनाव की तारीख के ठीक पहले बीजेपी को बड़ी सफलता मिली है।जिसमें दिल्ली सिख गुरद्वारा मैनेजमेंट कमेटी ने पार्टी को एमसीडी चुनाव में समर्थन का ऐलान किया है। डीएसजीएमसी के अध्यक्ष और शिरोमणि अकाली दल (राज्य संरक्षक) हरमीत सिंह कालका ने कहा कि, बीजेपी और केंद्र सरकार सिख समुदाय और डीएसजीएमसी की मदद कर रही है। सिखों की हत्या करने वाले को जेल भेज रही है, इसके अलावा इनकी आवाज को उठाने का पूरा प्रयास कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT