एक तेज रफ़्तार गाड़ी ने 2 युवतियों को कुचला
एक तेज रफ़्तार गाड़ी ने 2 युवतियों को कुचला Priyanka Sahu -RE
भारत

पंजाब के जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर एक तेज रफ़्तार गाड़ी ने 2 युवतियों को कुचला

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • पंजाब में जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर सड़क हादसा

  • धनोवाली में एक तेज रफ़्तार गाड़ी ने 2 युवतियों को कुचला

  • हादसे में 1 युवती की मौके पर ही मौत

पंजाब, भारत। देश के किसी न किसी राज्‍य से अनहोनी की घटनाएं लगातार सुनने को मिल ही रही हैं। तो वहीं, आजकल लोग अंधाधुंध गाड़ियां चला रहे हैं, जिससे कई बड़े हादसे हाे रहे हैं और अधिकतर सड़क हादसे असावधानी व वाहनों की तेज रफ्तार के कारण ही हो रहे हैं। अब पंजाब के जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर धनोवाली में सड़क हादसे की खबर सामने आई है।

तेज रफ़्तार गाड़ी ने 2 युवतियों को कुचला :

दरअसल, पंजाब के जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर धनोवाली में एक तेज रफ़्तार गाड़ी ने 2 युवतियों को कुचला दिया हे, जिससे एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बारे में जालंधर सेंट्रल ACP बलविंदर इकबाल सिंह द्वारा सामने आई जानकारी से यह पता लगा है कि, धनोवाली की रहने वालीं दोनों युवतियां रोड पार कर रही थीं, इसी दौरान तेज रफ़्तार से आ रही गाड़ी दोनों लड़कियों को रौंदते हुए निकल गई।

पंजाब में जालंधर सेंट्रल ACP बलविंदर इकबाल सिंह ने बताया- धनोवाली की रहने वाली 2 लड़कियां सड़क पार कर रही थीं उसी वक्त एक तेज़ रफ़्तार गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी और 1 युवती की मौके पर मौत हो गई। हमने गाड़ी और ड्राइवर का पता लगाया है। गाड़ी ओवरस्पीड में थी और जो भी क़ानून के तहत कार्रवाई होगी वह हम करेंगे।

तो वहीं, इस हादसे के बारे में मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि, ''सुबह करीब 8:30 बजे यह हादसा हुआ, जिसमें एक सब इंस्पेक्टर तेज रफ्तार कार चलाकर आ रहा था और धनोवाली फाटक के पास युवतियों को कुचल फरार हो गया।'' इसके अलावा इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो युवतियां सड़क पार करने की कोशिश कर रही हैं, इसी दौरान तेज रफ्तार कार को आता देख वे दोनों पीछे हट जाती हैं, फिर तेजी से ब्रिजा आकर दोनों को कुचलते हुए निकल जाती है। हालांकि, इस मामले में आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT