दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को अनियमितताओं की जांच के सिलसिले में सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया।
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को अनियमितताओं की जांच के सिलसिले में सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया। social media
भारत

सीबीआई ने आठ घंटे की पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया को किया गिरफ्तार

Author : Shravan Mavai

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित अनियमितताओं की जांच के सिलसिले में आठ घंटे की पूछताछ के बाद रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। श्री सिसोदिया को पूछताछ के दौरान कथित तौर पर सहयोग नहीं करने के बाद सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। सिसोदिया को सोमवार दोपहर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इससे पहले दिन में श्री सिसोदिया दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित अनियमितताओं के संबंध में पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्यालय पहुंचे। वह सीबीआई मुख्यालय जाने से पहले महात्मा गांधी (बापू) का आशीर्वाद लेने राजघाट पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘ मैं जेल जाऊं तो पछताना नहीं, गर्व करना। लाखों मनीष सिसोदिया पैदा होंगे, देखते हैं मोदी जी कितने लोगों को रोकते हैं।’’ सीबीआई दफ्तर जाने से पहले श्री सिसोदिया ने ट्वीट किया ‘‘ आज फिर सीबीआई जा रहा हूं। जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चों का प्यार और करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद हमारे साथ है। कुछ महीने जेल में रहना पड़ेगा। ऐसे झूठे आरोपों के कारण जेल जाना छोटी बात है।’’

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT