कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के कई ठिकानों पर CBI का छापा
कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के कई ठिकानों पर CBI का छापा Social Media
भारत

कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम के कई ठिकानों पर CBI का छापा, जानिए क्या है मामला

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • कांग्रेस नेता पी .चिदंबरम के कई ठिकानों पर CBI का छापा

  • पी.चिदंबरम के दिल्ली, मुंबई, चेन्नई समेत कई स्थानों व परिसरों पर केंद्रीय CBI की छापेमारी

  • बेटे कार्ती चिदंबरम से जुड़ा है मामला

राज एक्सप्रेस। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम (P. Chidambaram) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर यह है कि, नेता पी.चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) के ठिकानों पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने छापा मारा है।

मिली जानकारी के अनुसार, सीबीआई ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम के 7 ठिकानों पर छापा मारा है। चिदंबरम के दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और तमिलनाडु में स्थित ऑफिस और घरों पर कार्रवाई जारी है।

पी. चिदंबरम के कार्यालय की तरफ से बताया गया है कि, केंद्रीय जांच ब्यूरो(CBI) में चल रहे एक मामले के संबंध में कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम के कई स्थानों (निवास और कार्यालय) पर तलाशी अभियान चलाया है।

बेटे से जुड़े मामले में की जा रही है करवाई:

सूत्रों के मुताबिक, चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम के खिलाफ कथित विदेशी निवेश को लेकर CBI ने यह कार्रवाई की है। CBI ने 2010-2014 के बीच के इस मामले में नया केस दर्ज किया है। उसी मामले में आज कार्रवाई की जा रही है।

कार्ति चिदंबरम ने दिया रिएक्शन:

वहीं, CBI द्वारा की जा रही छापेमारी पर पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम का ट्वीट भी सामने आया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "मैं गिनती भूल गया हूं कि ऐसा कितनी बार हुआ है। यह एक रिकॉर्ड बनेगा।" जानकारी के अनुसार, कार्ति फिलहाल घर पर नहीं हैं, वह लंदन गए हुए हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, कार्ति चिदंबरम के खिलाफ सीबीआई ने हाल में एक ताजा केस फाइल किया था।2010-2014 का यह मामला विदेश में पैसा भेजने से जुड़ा हुआ था,जांच पड़ताल करने के बाद सीबीआई ने इस मामले में FIR दर्ज की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT