पिकअप एवं ट्रक में देर रात हुई टक्कर में 11 लोगों की मौत , लगभग एक दर्जन लोग घायल
पिकअप एवं ट्रक में देर रात हुई टक्कर में 11 लोगों की मौत , लगभग एक दर्जन लोग घायल  social media
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में पिकअप और ट्रक की भीषण टक्कर में 11 की मौत, एक दर्जन लोग घायल

Author : Shravan Mavai

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में गुरुवार देर रात ट्रक एवं पिकअप में भीषण टक्कर हो जाने से 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। पिकअप में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे और पारिवारिक आयोजन में शामिल होने खिलोरा गांव से अर्जुनी गांव आए थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत पर दुख जताया है।

जानकारी के अनुसार बलौदा बाजार जिले के अर्जुनी क्षेत्र में पिकअप एवं ट्रक में देर रात हुई टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। घटना में दबे हुए घायलों को बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। भाटापारा एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल ने घटना की पुष्टि की है। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। खबरों के अनुसार मृतक सभी नजदीकी रिश्तेदार हैं और किसी पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे थे तभी यह दुर्घटना हो गई।

मुख्यमंत्री ने घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज करवाने के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी सहानुभूति व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध करवाने का निर्देश दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT