तांदुला नदी के डैम में बहे 2 युवक
तांदुला नदी के डैम में बहे 2 युवक Raj Express
छत्तीसगढ़

तांदुला नदी के डैम में बहे 2 युवकों का आज मिला शव, दो दिनों से खोज रही थी SDRF की टीम

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स :

  • स्टॉप डेम में डूबे दोनों युवकों का शव बरामद

  • बाइक धोने डैम पहुंचे दो युवक बहे।

  • 16 घंटे टीम लगी खोजने में, आज फिर होगा शुरू रेस्क्यू ऑपरेशन।

  • बाइक को धोते समय यह हादसा हुआ।

  • ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर ढूंढ रहे गोताखोर।

Tandula River Amti Stop Dam: सुबह से रेस्क्यू ऑपरेशन में टीम को सफलता मिली है। तांदुला नदी पर बने आमटी स्टॉप डेम में डूबे दोनों युवकों का शव बरामद कर लिया गया है। शव को पानी में डूबे हुए पूरे 18 घंटे हो गए है। दोनों युवक अंडा गांव के ही रहने वाले हैं। बताया जा रहा कि, बाइक को धोते समय यह हादसा हुआ। गुरूवार से गोताखोरों की टीम इनकी तलाश में जुटी थी।

यह है मामला

मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक विनायकपुर गांव के निकट तांदुला नदी स्थित स्टापडैम में बाइक धोने गए थे। किनारे पर चिकनी मिट्टी थी जिसपर फिसलने से एक युवक नीचे डैम में गिर गया, उसे बचाने के लिए दूसरा युवक प्रयाश कर रहा था इसी दौरान वह भी पानी के तेज बहाव में बह गया। आसपास मौजूद लोगों ने अंडा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने एसडीआरएफ दुर्ग की टीम को बुलाया। नदी में बहे युवक का नाम चुम्मन ठाकुर (29) पिता सतन ठाकुर और शिवम (19) पिता विक्की सोनी है। दोनों अंडा के ही रहने वाले हैं। गांव वालों ने बताया कि, चुम्मन, शिवम और उसके चार दोस्त अंडा से कुछ दूर विनायकपुर के पास तांदुला नदी में बने आमटी स्टॉप डैम की तरफ गए थे। यह घटना दोपहर लगभग 1- 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

SDRF के हबीब रिजवी ने बताया कि, सूचना मिलते ही उनकी टीम आमटी स्टॉप डैम पहुंची। इसके बाद से वो लोग लगातार नदी के तेज बहाव में ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर दोनों लड़कों को खोजा, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। एसडीआरएफ की टीम ने शाम हो जाने से अपना रेस्क्यू ऑपरेशन बीच में ही रोक दिया। आज फिर से टीम युवकों की खोजबीन करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT