कोरबा में बस और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की मौत
कोरबा में बस और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की मौत Social Media
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के कोरबा में बस और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की मौत कई घायल, सीएम ने जताया दुख

Sudha Choubey

कोरबा, भारत। देश के किसी न किसी राज्य से रोजाना सड़क हादसे की खबरें सामने आती रहती है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) से सामने आया है। खबर आई है कि, कोरबा जिले में बस के ट्रक से टकराने से एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ के रायपुर से रेणुकूट जा रही बस आज सोमवार को तड़के हादसे का शिकार हो गई। कोरबा में तेज रफ्तार बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस दौरान 7 यात्रियों की मौत हो गई। हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए है, जिसमें कुछ यात्रियों को गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि, बस चालक विपरीत दिशा से आ रही कार से बचने का प्रयास कर रहा था और इसी क्रम में वह एक खड़े ट्रक से टकरा गया। टक्कर होते ही यहां चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने सुबह हादसा देखा, तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया।

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। वहां से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल कोरबा रेफर किया जा रहा है। इस दौरान एक और बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। हादसा बांगो थाना क्षेत्र में हुआ है। अधिकारी ने बताया कि, बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संतोष सिंह ने बताया:

छत्तीसगढ़ के जिले कोरबा के एसपी कोरबा संतोष सिंह ने बताया कि, "कोरबा जिले के मडई घाट के पास एक बस के खड़े वाहन से टकरा जाने से 7 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हुए हैं। घटना सुबह करीब 4 बजे की है। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।"

सीएम बघेल ने जताया दुख:

वहीं, घटना पर छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरबा के बांगो थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर मड़ई घाट के समीप आज सुबह हुई दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना में मृतकों के परिजनों को आवश्यक सहयोग और घटना में घायलों के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT