रायपुर से जगदलपुर जा रही बस में लगी भीषण आग
रायपुर से जगदलपुर जा रही बस में लगी भीषण आग RE
छत्तीसगढ़

रायपुर से जगदलपुर जा रही बस में लगी भीषण आग, कई यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से आई बड़ी खबर।

  • रायपुर से जगदलपुर जा रही बस में लगी भीषण आग।

  • कई यात्रियों ने कूदकर बचाई जान।

कोंडागांव, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां कोंडागांव जिले में आज मंगलवार तड़के करीब साढ़े 3-4 बजे चलती बस में आग लग गई। कुछ यात्री जान बचाने के लिए खिड़की से कूदे, जिससे उन्हें चोट लगी है। वहीं, आग की चपेट में आने से 2 महिला और 2 पुरुष झुलस गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। यात्री बस जगदलपुर से रायपुर जा रही थी।

जानकारी के अनुसार, यह मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है। आज तड़के रायपुर से जगदलपुर जा रही एक यात्री बस में कोंडागांव के नेशनल हाईवे केशकाल डिपो के पास अचानक आग लग गई, जिससे यात्री घबरा गए। चालक द्वारा वाहन रोकने पर सभी जान बचाने के लिए बस से कूदने लगे। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाला। बस में आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते पूरी गाड़ी जलकर राख हो गई। बताया जा रहा है कि, लगभग 30 यात्रियों को लेकर बस रायपुर से जगदलपुर जा रही थी।

वहीं, आग ने बस को पूरी तरह से आगे बढ़ा दिया है। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया, जिसके बाद दमकलकर्मी तत्परता से मौके पर पहुंचे और आग को नियंत्रित कर लिया। आग लगने के कारणों की जाँच की जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, रायपुर से जगदलपुर के लिए महेंद्रा ट्रेवल्स की बस करीब 30 यात्रियों को लेकर निकली थी, सुबह करीब चार बजे के लगभग जैसे ही बस केशकाल के पास पहुंची कि, अचानक से गाड़ी में आग लग गई। देखते ही देखते आग तेजी से फैलने लगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT