अरविन्द केजरीवाल, भगवंत मान
अरविन्द केजरीवाल, भगवंत मान RE-Bhopal
छत्तीसगढ़

बिलासपुर में AAP करेगी मेगा रैली, अरविन्द केजरीवाल समेत भगवंत मान करेंगे राज्य में शक्ति प्रदर्शन

gurjeet kaur

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर पार्टियों का रैली कार्यक्रम जारी है। आम आदमी पार्टी भी इस विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी। इसके चलते प्रदेश में रायपुर के बाद अब बिलासपुर में पार्टी रैली का आयोजन करेगी। इस महा रैली में एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने की तैयारी चल रही है। इस रैली का आयोजन 2 जुलाई को किया जाएगा। इस रैली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी शामिल होंगे।

दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद अब आम आदमी पार्टी देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशीयों को उतारेगी। राजधानी रायपुर में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान चुनावी रैली कर चुके हैं। रायपुर के बाद बिलासपुर छत्तीसगढ़ का दूसरा बड़ा संभाग है। यहां 24 विधानसभा सीटें हैं। इसी कारण से AAP ने महा रैली के लिए बिलासपुर को चुना है। 2 जून को होने वाले इस आयोजन में अरविंद और भगवंत मान को फिर से छत्तीसगढ़ आएंगे। पार्टी के दोनों नेता महा रैली के बाद साइंस कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें पार्टी के कार्यकर्ता एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने में लगे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT