CM बघेल के आज के कार्यक्रम
CM बघेल के आज के कार्यक्रम  Raj Express
छत्तीसगढ़

Abhar Sammelan: CM बघेल आज महिला समूह को महिला कोष से 10 लाख रूपए के ऋण राशि का देंगे चेक

Deeksha Nandini

Abhar Sammelan: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) मंगलवार को राजधानी रायपुर (Raipur) में आभार सम्मेलन के साथ अन्य कार्यक्रम में शामिल होंगे। आभार सम्मेलन (Abhar Sammelan) में उत्कृष्ट कार्य करने वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं (Anganwadi workers) और मितानिनों (Mitanins) को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सम्मानित करेंगे। महिला समूहों को आत्मनिर्भर बनाने महिला कोष (Mahila Kosh) से 10 लाख रूपए के ऋण राशि का चेक भी सौपेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आज के कार्यक्रम :

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री मंगलवार को राजधानी रायपुर में आगनबाड़ी कार्यकर्ताओं सौगात देने के अलावा अन्य कार्यक्रम में शामिल होंगे जो निम्न प्रकार हैं।

  • सीएम भूपेश बघेल आज रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान (Science College Ground) में आयोजित "आभार सम्मेलन" में दोपहर 12:00 बजे शामिल होंगे।

  • राजधानी के एक निजी होटल होटल बेबीलॉन कैपिटल (Hotel Babylon Capital) में एक टी.वी. चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम "न्याय का गढ़ छत्तीसगढ़" में रात 8.00 बजे शामिल होंगे।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को करेंगे सम्मानित :

राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में मंगलवार को दोपहर 12 बजे से आभार सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा हैं जिसमे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्कृष्ट कार्य (Excellent Work) के लिए छह आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं (Anganwadi workers) और पांच मितानिनों (Mitanins) को सम्मानित करेंगे। मुख्यमंत्री बघेल (CM Baghel) महिला समूहों (Womens Groups) को आत्मनिर्भर बनाने महिला कोष से 10 लाख रूपए के ऋण राशि का चेक भी सौपेंगे। इस अवसर पर महिला स्व-सहायता समूहों (Women Self Help Groups) द्वारा निर्मित समानों की प्रदर्शनी (Exhibition) और स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की योजनाओं और कार्यक्रमों से संबंधित स्टॉल भी लगाए जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT