बलरामपुर में SP ने चार पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड
बलरामपुर में SP ने चार पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

पुलिस कस्टडी से फरार हुए गैंगरेप मामलें के आरोपी, SP ने चार पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • गैंगरेप मामले में बलरामपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई।

  • पुलिस कस्टडी से गैंगरेप के दो आरोपी हुए फरार।

  • मामले में कार्रवाई करते हुए, SP ने चार पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड।

  • यह मामला बलरामपुर जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

बलरामपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर एसपी ने गैंगरेप मामले में बड़ी कार्रवाई की है। बता दें, नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों में से दो आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार हो गए। मामले में कार्रवाई करते हुए, पुलिस अधीक्षक ने चार पुलिस कमर्कचारियों को सस्पेंड कर दिया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए SP लाल उमेंद सिंह ने बताया कि, रेप के मामले में गिरफ्तार कुल 5 आरोपियों में से 2 आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। इस मामले में पुलिस ने ASI समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, यह मामला बलरामपुर जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, यहां एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत हुई थी। इस मामले में नाबालिग और उसके साथी से डरा धमकाकर पैसे की भी वसूली की गई थी। युवती की शिकायत के बाद पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, मगर इनमें से 2 आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले।

पुलिस कस्टडी से फरार हुए गैंगरेप मामलें के आरोपी, SP ने चार पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

पुलिस द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक, गैंगरेप मामले में पुलिस ने अमित कुमार केरकेट्टा, मजबुल्लाह अंसारी, गुलाबचंद पुरी, शंकर सोनी और हसनेन अंसारी को गिरफ्तार किया था। इस मामले में एक एएसआई और 3 पुलिसकर्मी को तैनात किया गया था, लेकिन सुबह गिरफ्तार 5 आरोपी में से दो आरोपी शंकर सोनी और हसनेन अंसारी मौके से फरार हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT