CG News
CG News RE
छत्तीसगढ़

CG News: मतदान दलों के प्रशिक्षण के दौरान व्यवधान डालने वाले प्रधान पाठक पर कार्रवाई

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मतदान दलों के प्रशिक्षण के दौरान व्यवधान डालने वाले प्रधान पाठक पर कार्रवाई

  • प्रधान पाठक को बलरामपुर एसडीएम कार्यालय में अटैच कर दिया है।

  • शिकायत सही पाए जाने पर ये कार्रवाई की गई है।

बलरामपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी बीच खबर आई है कि, मतदान दलों के प्रशिक्षण के दौरान प्रशिक्षण में व्यवधान उत्पन्न करने वाले प्रधान पाठक के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

बता दें कि, जिला निर्वाचन अधिकारी ने प्रधान पाठक को बलरामपुर एसडीएम कार्यालय में अटैच कर दिया है। शिक्षा अधिकारी के प्रतिवेदन के अनुसार, शिकायत सही पाए जाने पर ये कार्रवाई की गई है।

जानकारी के अनुसार, सामरी विधानसभा क्षेत्र के मतदान दलों के प्रशिक्षण के दौरान प्रशिक्षण केंद्र स्वामी आत्मानन्द हिंदी माध्यम स्कूल में प्रधान पाठक सुल्तान आजाद और सयुंक्त कलेक्टर रुचि शर्मा के बीच विवाद होने की भी बात सामने आई।

छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान सात नवंबर को पूरा हो चुका है। दूसरे चरण की वोटिंग 17 नवंबर को होनी है। इसके लिए सवेरे आठ बजे से शाम पांच बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। दूसरे चरण के 70 विधानसभा क्षेत्रों में कुल 958 उम्मीदवार मैदान में हैं, वहीं कुल 1 करोड़ 63 लाख से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। जानकारी के मुताबिक, केवल बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के 9 मतदान केंद्रों कामरभौदी, आमामोरा, ओढ, बड़े गोबरा, गंवरगांव, गरीबा, नागेश, सहबीनकछार और कोदोमाली में सवेरे सात बजे से दोपहर तीन बजे तक मतदान होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT