मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल RE
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में जारी मतगणना के बीच CM बघेल समेत कई नेताओं ने दिया बयान, जानिए किसने क्या कहा

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ में जारी मतगणना के बीच सीएम बघेल समेत कई नेताओं ने दिया बयान।

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी है।

  • गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने 75 से ज्यादा सीट जीतने का दावा किया है।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ विधानसभा की 90 सीटों के लिए मतगणना जारी है। प्रदेश के 1181 प्रत्याशियों के राजनीतिक भाग्य का फैसला सात और 17 नवंबर को ईवीएम में बंद हुआ था। सुबह 8.40 की स्थिति के अनुसार, शुरुआती रुझान में छत्तीसगढ़ में 35 सीट पर कांग्रेस आगे चल रही है। वहीं, भाजपा ने 30 सीटों पर बढ़त बनाई है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के कई नेताओं ने बयान जारी किया है।

भूपेश बघेल ने दी शुभकामनाएं:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी प्रत्याशियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि, "छत्तीसगढ़ के निवर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया, "आज जनादेश का दिन है। सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं।"

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया 75 से ज्यादा सीट जीतने का दावा:

छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने 75 से ज्यादा सीट जीतने का दावा किया है। चुनाव परिणाम पर छत्तीसगढ़ के मंत्री और कांग्रेस नेता ताम्रध्वज साहू ने कहा कि, "प्रदेश में हमने 75 पार जाने का नारा लेकर काम किया है तो हम 75 पार जाएंगे और हमारी सरकार पूरी मजबूती से यहां बनेगी।"

रमन सिंह ने कही यह बात:

भाजपा नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि, "निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ में स्पष्ट बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनने जा रही है इसमें कोई संदेह नहीं है।"

अरुण साव का कहना:

वोटों की गिनती पर भाजपा नेता छत्तीसगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि, "कांग्रेस पार्टी डरी हुई है, घबराई हुई है। जब भी कांग्रेस हारने वाली होती है या हारती है थो आरोप लगाती है। कभी EVM पर सवाल उठाते हैं कभी संविधान बदलने की बात करते हैं, कभी कुछ और बात करते हैं, ये बताता है कि, कांग्रेस पार्टी चुनाव हारने वाली है। वास्तव में छत्तीसगढ़ की जनता ने इन्हें रिजेक्ट कर दिया है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT