22 जून को दुर्ग में आम सभा को संबोधित करेंगे Amit Shah
22 जून को दुर्ग में आम सभा को संबोधित करेंगे Amit Shah Raj Express
छत्तीसगढ़

22 जून को दुर्ग में आम सभा को संबोधित करेंगे Amit Shah, पुलिस ने किये सुरक्षा की पुख्ता इंतजाम

Deeksha Nandini

Amit Shah in Durg: छत्तीसगढ़ में चुनावी लहार कहल रही है ऐसे में हर नेता और मंत्री जनता से सीधा संवाद साधना चाहते है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री 22 जून को छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में आम सभा को संबोधित करने आ रहे हैं। अमित शाह के कार्यक्रम के मद्देनजर दुर्ग पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरी तरह अलर्ट हो गई है। छत्तीसगढ़ के सभी थाना क्षेत्रों में बाहर से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी गई है।

500 से अधिक पुलिसकर्मी की लगाई ड्यूटी :

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दुर्ग में दौरे के दौरान वो भाजपा कार्यकर्ताओं से भी भेंट करेंगे। आईजी दुर्ग आनंद छाबड़ा ने एसपी सहित सभी पुलिस अधिकारियों की बैठक बुलाई और आवश्यक निर्देश दिए। दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि दुर्ग पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी पूरी कर ली है। इसको लेकर आईजी के नेतृत्व में बैठक भी ली जा चुकी है। मंगलवार से कार्यक्रम और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रिहर्सल होगी। आईजी आनंद छाबड़ा और एसपी शलभ सिन्हा ने खुद कमान संभाली है।

केंद्रीय गृह मंत्री के कार्यक्रम से पहले पुलिस उनका रूट तय करेगी। एसपी दुर्ग के मुताबिक रूट तय होते ही उस पूरे इलाके को सेनेटाइज किया जाएगा। इसके बाद उसे सील कर दिया जाएगा। उनके मुताबिक 500 से अधिक पुलिसकर्मी और अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। साथ ही साथ अभी से सभी थाना क्षेत्रों में बाहर से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी गई है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT