बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस पर निशाना साधा
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस पर निशाना साधा Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

कांग्रेस ने कभी किसानों के हित मे काम नहीं किया, आज भी ये जो दावें करते है वो झूठे और बेबुनियाद है: अरुण साव

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस पर साधा निशाना।

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर दिया बड़ा बयान।

  • भाजपा की परिवर्तन यात्रा समेत अन्य मुद्दों पर बयान दिया।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले चुनाव को अब कुछ ही समय बचे हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहें हैं, वैसे- वैसे राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी ताल ठोंकने लगी हैं। वहीं, पार्टियों के बीच जुबानी जंग भी जारी है। इसी बीच छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, इन्होंने कमीशन खोरी में और भ्रष्टाचार में गरीबों के चावल में डाका डालने का काम किया है।

अरुण साव ने कही यह बात:

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, "कांग्रेस ने कमीशन खोरी में और भ्रष्टाचार में गरीबों के चावल में डाका डालने का काम किया है। केंद्र सरकार के योजनाओं के पैसों का लूटने का काम कर रहे हैं और जनता के बीच झूठ बोलते हैं कि केंद्र सरकार सहयोग नहीं कर रही है और सरकारी मंच पर कहते हैं ‘जितना मांगते हैं, उतना मिल रहा है।"

धान को लेकर राज्य सरकार के ऊपर लगाए गए आरोप पर बोले अरुण साव:

वहीं, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के प्रेस वार्ता में राज्य सरकार के ऊपर धान को लेकर लगाए गए आरोप पर अरुण साव ने कहा कि, "ये आरोप नहीं, सच्चाई है जो आंकड़े बताते है। राज्य सरकार चावल में घोटाले कर रही, धान को लेकर जनता के बीच भ्रम फैलाने का काम कर रही है। कांग्रेस ने कभी किसानों के हित मे काम नहीं किया, आज भी ये जो दावें करते है वो झूठे और बेबुनियाद है।"

वहीं, अरुण साव ने आगे कहा कि, "देश जब भी उपलब्धि हासिल करता है, देश का मान-सम्मान बढ़ता है, तो कांग्रेस के पेट में दर्द होता है। G20 सम्मेलन में पूरी दुनिया ने भारत के "वसुधैव कुटुंबकम्" भारत कि संस्कृति, सभ्यता को देखा, वैसे ही "छत्तीसगढ़िया सब ले बढ़िया" का संदेश पूरी दुनिया मे जा रहा है।"

भूपेश बघेल को लेकर कही यह बात:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर अरुण साव ने कहा कि, "मैं हमेशा से कहता हूं, भूपेश बघेल सुबह चाय से पहले झूठ बोलना शुरू करते हैं। भूपेश जी ने स्वयं कहा था "हम जितना मांगते है उससे ज्यादा देते हैं", अब टीएस सिंह देव ने वही बात कही कि भरपूर सहयोग केंद्र से मिल रहा है। उपमुख्यमंत्री जी ने आज फिर आईना दिखाया मुखिया जी को।"

परिवर्तन यात्रा को लेकर कही यह बात:

परिवर्तन यात्रा के बारे में बात करते हुए अरुण साव ने कहा कि, "हमने दो परिवर्तन यात्राएं प्रारंभ की है। 12 सितम्बर को दंतेवाड़ा से पहली परिवर्तन यात्रा प्रारंभ हुई है, उस यात्रा का आज पांचवा दिन है। पिछले 4 दिनों में यात्रा को जो रिस्पांस मिला है, वह अत्यंत उत्साह जनक है। दंतेवाड़ा जैसे जगह में मां दंतेश्वरी के पावन धाम में जिस प्रकार से यात्रा का स्वागत हुआ है, जो उसका जो जोश और उसके बाद लगातार पिछले चार दिनों में जो कार्यक्रम हुए हैं, यात्रा को जनता का आशीर्वाद और सहयोग मिला है। यह बताता है कि, आज छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की हवा चल रही है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT