25 दिसंबर को मिलेगा किसानों को बोनस
25 दिसंबर को मिलेगा किसानों को बोनस Raj Express
छत्तीसगढ़

Atal Bihari Vajpayee Jayanti : 25 दिसंबर को मिलेगा 12 लाख किसानों को दो साल का धान बोनस

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • अटल सुशासन दिवस पर धान किसानों में बोनस देगी साय सरकार।

  • धान बोनस राशि वितरण समारोह में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय।

  • 2 साल के बोनस की घोषण मुख्यमंत्री साय ने शपथ ग्रहण के बाद की थी।

Atal Bihari Vajpayee Jayanti 2023 : रायपुर। छत्तीसगढ़ के किसानों के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी है। कल यानी 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपई की जयंती के अवसर पर प्रदेश के 12 लाख किसानों को 2 साल का बोनस दिया जायेगा। यह जानकारी मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने रविवार को मीडिया में दिए बयान में दी है। उन्होंने कहा कि, कल कल राज्य के लगभग 12 लाख किसानों को दो साल का बोनस दिया जाएगा...। 2 साल के बोनस की घोषण छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शपथ ग्रहण के बाद दिए गए बयान में की थी।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा, हमने दिल्ली में राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधान मंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री और केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की और उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि वे एक समृद्ध, विकसित छत्तीसगढ़ के निर्माण में हमारा समर्थन करेंगे। कल राज्य के लगभग 12 लाख किसानों को दो साल का बोनस दिया जाएगा...केंद्रीय गृह मंत्री ने हमें आश्वासन दिया है कि हम नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ेंगे।

अटल सुशासन दिवस के अवसर पर कृषि एवं सहकारिता विभाग के सौजन्य से अभनपुर विकासखंड के ग्राम बेंद्री में आयोजित धान बोनस राशि वितरण समारोह में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता उप मुख्यमंत्री द्वय अरुण साव और विजय शर्मा करेंगे। कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, विधायक राजेश मूणत, इंद्रकुमार साहू, मोतीलाल साहू, खुसवंत साहेब, पुरंदर मिश्रा, अनुज शर्मा और रायपुर जिला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा शामिल होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT