आरोपी बाबा को किया गिरफ्तार
आरोपी बाबा को किया गिरफ्तार Social Media
छत्तीसगढ़

आस्था से खिलवाड़, ढोंगी बाबा का महिलाओं ने किया पर्दाफाश

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में महिलाओं से छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने एक ढोंगी बाबा को गिरफ्तार किया है। जिस मामले में पुलिस को शिकायत मिली थी कि, आरोपी बाबा ईश्वर दर्शन के बहाने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी बाबा को बीती रात उसके आश्रम से गिरफ्तार किया, जहां फिलहाल बाबा से पूछताछ की जा रही है। वहीं एएसपी के आदेश पर आश्रम को भी सील कर दिया गया।

क्य़ा है मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह मामला बलौदाबाजार जिले से सामने आया है जिसमें आरोपी बाबा द्वारा कसडोल क्षेत्र के झबड़ी गांव में भागवत सत्संग के नाम से एक आश्रम बना रखा था जहां बड़ी संख्या में ग्रामीण आते थे। जिस दौरान आरोपी बाबा ईश्वर दर्शन कराने के बहाने मौके का फायदा उठाकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम देता था, जिस पर बाबा की हरकतों से परेशान होकर पीड़ित महिलाओं ने गत 24 दिसंबर को कसडोल थाना क्षेत्र में बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस संबंध में पीड़ित महिलाओं द्वारा कई बार शिकायतें दर्ज करानी चाही लेकिन आरोपी बाबा के धमकाने पर शिकायत दर्ज ना हो सकी।

पुलिस ने छापेमारी कर किया गिरफ्तार :

इस मामले में महिलाओं की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम टीसी अग्रवाल और एसडीओपी राजेश जोशी की टीम ने बीती रात कसडोल क्षेत्र के खैरा गांव में चल रहे सत्संग कार्यक्रम के दौरान आश्रम में छापेमारी करते हुए आरोपी बाबा को गिरफ्तार किया। जहां पुलिस द्वारा आरोपी बाबा से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी बाबा रजनीश(40 वर्ष) मूलत: उत्तरप्रदेश के बाराबंकी जिले का रहने वाला है और छत्तीसगढ़ में तीन जांजगीर जिला के धनपुरी, देवरी और बलौदा बाजार जिले के झबड़ी गांव में जगहों में आश्रम चलाता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT